गला दबाकर की पत्नी की हत्या, मुकदमा दर्ज

गला दबाकर की पत्नी की हत्या, मुकदमा दर्ज

बस्ती‌ जिले के शहर कोतवाली के काशीराम आवास कॉलोनी डारीडीहा में एक महिला की संदिग्ध हाल में शनिवार की देर रात मौत हो गई। मामले में पुलिस ने उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


बस्ती ।‌ जिले के शहर कोतवाली के काशीराम आवास कॉलोनी डारीडीहा में एक महिला की संदिग्ध हाल में शनिवार की देर रात मौत हो गई। मामले में पुलिस ने उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के पीछे गृहक्लेश को वजह बताया जा रहा है। संतकबीरनगर महुली थानांतर्गत बढ़ैयापुरवा निवासी रामकरन चौहान की बेटी इंद्रकला उर्फ किरन (30) की शादी करीब दस साल पहले बस्ती कोतवाली के काशीराम आवास कॉलोनी डारीडीहा निवासी निवासी हरिश्चंद्र से हुई थी। दोनों की दो संतान आठ साल की बिटिया रिया व छह वर्षीय बेटा छोटू है। हरिश्चंद्र मुंबई में रहकर मेहनत-मजदूरी करता था। इन दिनों वह बस्ती लौट आया था और परिवार के साथ रह रहा था।

पूछताछ में सामने आया कि शनिवार की रात हरिश्चंद्र व इंद्रकला के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि गुस्से में आए हरिश्चंद्र ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आसपास के लोग जुटे और चौकीदार ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाल राधेश्याम राय ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर इंद्रकला के पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel