महिला पदयात्रा जिला महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा0श्रीमती शीला शर्मा के नेतृत्व में

महिला पदयात्रा जिला महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा0श्रीमती शीला शर्मा के नेतृत्व में

,कांग्रेस की सरकार बनने पर हम उसे पूरा करेंगे



बस्ती। बस्ती जिले के हरैया अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रभारी/ उत्तर प्रदेश श्रीमती प्रियंका गांधी जी द्वारा महिलाओं के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई घोषणाओं लड़की हूं लड़ सकती हूं  के अंतर्गत पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार आज 307 हरैया विधानसभा क्षेत्र में महिला पदयात्रा जिला महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा0श्रीमती शीला शर्मा के नेतृत्व में महू घाट मनोरमा पुल से चलकर हरैया बाजार, राजघाट होते हुए तहसील मुख्यालय पर समाप्त हुआ।

पदयात्रा में लड़की हूं लड़ सकती हूं, महिलाओं के सम्मान में कांग्रेस पार्टी मैदान में, आदि नारों के साथ महिलाओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सैकड़ों की संख्या में अपनी भागीदारी दिया। इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए डॉ श्रीमती शीला शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने जो भी घोषणा की है

,कांग्रेस की सरकार बनने पर हम उसे पूरा करेंगे। जैसे महिलाओं को टिकटों में 40% हिस्सेदारी, महिलाओं को हर वर्ष 3 गैस सिलेंडर मुफ्त, नए सरकारी पदों में आरक्षण के प्रावधानों के अनुसार 40 प्रतिशत महिलाओं के नियुक्ति, आंगनबाड़ी और आशा बहुओं को ₹10000 प्रतिमाह मानदेय, छात्राओं को स्मार्टफोन और स्कूटी, महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा, वृद्धा एवं विधवा पेंशन ₹1000 प्रतिमाह, प्रदेश में वीरांगनाओं के नाम पर 75  दक्षता विद्यालयों की स्थापना विद्यालय सहित महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए कठोर कदम उठाए जाएंगे।

इस अवसर पर प्रोफेसर मोनिका मिश्रा, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महिला की महासचिव लशीला मिश्रा, श्रीमती उषा द्विवेदी, श्रीमती देवता देवी, किरण पांडेय, लक्ष्मी देवी, पिंकी देवी, पल्लवी, शांति देवी, रन्नो देवी, मालती देवी, सुनीता देवी, रेशमा देवी, नूरजहां, बबीता,  ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हरैया के अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह , विक्रमजोत के अध्यक्ष मनोज सिंह,  परशुरामपुर के अध्यक्ष कल्पनाथ कलपू, ब्लॉक कांग्रेस दुबौलिया के अध्यक्ष रघुनाथ चौहान, गुड्डू भट्ट, राम भजो तिवारी सहित सैकड़ों महिलाओं ने पदयात्रा में भाग लिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel