फौजदारी मुकदमे के आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रही तरयासुजान पुलिस

फौजदारी मुकदमे के आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रही तरयासुजान पुलिस

तरयासुजान फौजदारी न्यूज  


चकमार्ग पैमाइस करवा रहे ग्राम प्रधान व लेखपाल जब हुई बवाल तो धीरे से सरक लिए जिम्मेदार

कुशीनगर, उप्र। जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के ग्राम परसौन में बीते 01 दिसंबर को चकमार्ग पैमाइस के बाद प्रधान पक्ष की जमीन निकल गई तो प्रधान पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमलाकर बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बलवा सहित आपराधिक मुकदमा तो दर्ज कर ली लेकिन अभी तक मनबढ़ अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर हाथ नही डाल रही है। जिससे पीड़ितों में पुनः हमला होने का भय सता रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त थानाक्षेत्र के परसौन गांव के ग्राम प्रधान पति ने लेखपाल से चकमार्ग का पैमाइस करवा रहे थे। पैमाइस में दूसरे की जमीन पड़ गई।जब कि जबरन दूसरे पक्ष की जमीन से चकमार्ग निकलवाने की कोशिश रही। इस पर दूसरा पक्ष किसी भी कीमत पर अपने जमीन से चकमार्ग देने को राजी नही था।तब मामला विवाद में बढ़ा तो वहा से ग्राम प्रधान पति व लेखपाल धीरे से सरक लिए। जहा पहले पक्ष ने दूसरे पक्ष को मारपीट कर गंभीर हालत में पहुचा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि यदि ग्राम प्रधान पति चकमार्ग का पैमाइस नही करवाये होते तो आज गांव में बलवा विवाद नही होता।

पीड़ित रमाकांत पुत्र महातम द्वारा तरयासुजान थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक ग्राम प्रधान पति चकमार्ग का पैमाइस करवा रहे थे कि उनके पक्ष के दहारी व इनके पुत्र मदन व आनंद व दहारी के भाई सुकई पुत्र इन्द्रासन की जमीन में चकमार्ग निकल गई। लेकिन जबरन चकमार्ग रमाकांत पुत्र महातम की जमीन से निकलवाना चाहते थे। फिर इस बात को लेकर बवाल मच गया। नतीजा दहारी के परिवार वालो ने सुनियोजित तरीके से लाठी डंडा लेकर हमला कर दिए। जिसमें रमाकांत के परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बवाल में रमाकांत की बाया हाथ की हड्डी टूट गई इनकी पत्नी पिटाई से बेहोश गिरी पड़ी रही।इनके बुजुर्ग पिता महातम को इतने बेरहमी से पिटाई किये की उनके सिर में 16 टाके लगे है।

पीड़ित के तहरीर पर तरयासुजान पुलिस ने चार नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा धारा 323,504,506,325,308 दर्ज कर लिया। लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हाथ नही डाल रही है। 

अब पीड़ित को यह आशंका घर कर गई है कि कही पुलिस ढिलाई कर रही है।इधर आरोपी अभियुक्तगण खुलेआम घुककर धमकी दे रहे है। पीड़ित ने कहा हमलोग गरीब कमजोर आदमी है और विपक्षी आपराधिक प्रवृत्ति के बाहुबल धनबल आदमी है। जिनसे भय सता रहा है कही दुबारा हमलाकर सकते है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि दबंग विपक्षियों के प्रभाव के कारण ही मुल्जिमो को पुलिस गिरफ्तार नही कर रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel