जनहित की योजनाएं अनवरत जारी रहे रहे इसके लिए पुनः योगी की सरकार बनाएं अलका मिश्रा

जनहित की योजनाएं अनवरत जारी रहे रहे इसके लिए पुनः योगी की सरकार बनाएं अलका मिश्रा

जनहित की योजनाएं अनवरत जारी रहे रहे इसके लिए पुनः योगी की सरकार बनाएं अलका मिश्रा



रामनगर बाराबंकी रामनगर

बाराबंकी

भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर दिनांक 12 व 13 दिसंबर सन 2021 को विशेष सदस्यता अभियान के तहत 267 विधानसभा क्षेत्र रामनगर के तिलोकपुर मसौलीआदि ग्रामों में मंडल प्रभारी अलका मिश्रा द्वारा विशेष सदस्यता अभियान चलाते हुए लोगों को मिस कॉल के द्वारा भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाया गया।

इस दौरान मंडल प्रभारी द्वारा लोगों से जनसंपर्क कर सरकार की योजनाओं की विश्वस्त जानकारी दी गई और सरकार द्वारा चलाई जा रही हो जनाब का फीडबैक भी लिया गया। मंडल प्रभारी द्वारा लोगों से 13 दिसंबर दिन सोमवार को देवाधिदेव महादेव की नगरी काशी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव टेलीकास्ट उद्बोधन वह बाबा विश्वनाथ की नगरी दिव्या काशी भव्य काशी के दर्शन करने की अपील करते हुए प्रचारक कमल कुमार शाम को अपने-अपने घरों दे वालियों में दीप जलाकर देव दीपावली मनाने की अपील की।

मंडल प्रभारी अलका मिश्रा व प्रचारक कमल कुमार द्वारा तिलोकपुर स्थित उचित दर की दुकानों पर पहुंच कर उपस्थित लोगों से बातचीत की तथा उचित दर दुकान से मिलने वाली निशुल्क सामग्री के बारे में भी जानकारी ली। उपस्थित सैकड़ों लोगों ने सामग्री मिलने की बात कही और इसके लिए योगी एवं मोदी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि पिछले 2 वर्षों से संकट की घड़ी में सरकार ने हम सब का पूरा ध्यान रखा।

हम लोगों की मंशा है कि प्रदेश में विकास देश मैं पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने इसके लिए हम लोग भी तन मन से मेहनत करेंगे। इस मौके पर प्रचारक कमल कुमार के साथ कृष्ण कुमार वर्मा विष्णु कुमार निगम हंसराज वर्मा राजेश कुमार अनिल गुप्ता अनिल निगम राकेश कुमार सहित कई लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel