डीएम ने हर घर जल योजनाओं के कार्यों पर तेज गति लाने के दिये निर्देश

डीएम ने हर घर जल योजनाओं के कार्यों पर तेज गति लाने के दिये निर्देश

जल जीवन मिशन के अंतर्गत 5 परियोजनाओं की समीक्षा बैठक


महोबा । जनपद में आज जिलाधिकारी की अध्यक्षता में भारत सरकार की महत्वकांक्षी योजना जल जीवन मिशन के अंतर्गत 5 परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की गई। जिसमें 6 ग्रामों को माह दिसंबर 2021 तक पेयजल उपलब्ध कराए जाने के लिए संबंधित फर्मों को कड़े निर्देश दिए गए।

आपको बता दे की जनपद में आज 7 दिसंबर 2021 को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में भारत सरकार की महत्वकांक्षी योजना जल जीवन मिशन के अंतर्गत 5 परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की गई। जिसमें कबरई ग्राम समूह पेयजल योजना के 4 ग्राम, शिवहार ग्राम समूह पेयजल योजना के 14 ग्राम, लहचूरा काशीपुरा ग्राम समूह पेयजल योजना के 14 ग्राम, धवर्रा-सिजवाहा ग्राम समूह पेयजल योजना के 5 ग्राम एवं सलैइया खालसा-नाथूपुरा ग्राम समूह पेयजल योजना के 6 ग्रामों में माह दिसंबर 2021 तक पेयजल उपलब्ध कराए जाने के लिए संबंधित फर्म को कड़े निर्देश दिए गए।

 साथ ही ससमय एफ0एच0टी0सी मटेरियल की आपूर्ति करते हुए पर्याप्त मानव श्रम एवं मशीनरी बढ़ाकर निर्धारित स्थानों पर लगाते हुए राउंड द क्लॉक 24 घंटे परियोजना के सभी घटकों पर त्वरित गति कार्य करना सुनिश्चित किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel