सांसद और डीएम ने किया नवनिर्मित पचपेड़िया मार्ग का उद्घाटन

सांसद और डीएम ने किया नवनिर्मित पचपेड़िया मार्ग का उद्घाटन

सांसद तथा जिलाधिकारी लगभग 500 मीटर तक पैदल इस सड़क पर चले तथा सड़क की गुणवत्ता को देखा


बस्ती । बस्ती जिले केसांसद हरीश द्विवेदी तथा जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने नवनिर्मित पचपेड़िया मार्ग का उद्घाटन फीता काट कर किया। इस अवसर पर सांसद ने सड़क पर नारियल भी फोडा। सांसद तथा जिलाधिकारी लगभग 500 मीटर तक पैदल इस सड़क पर चले तथा सड़क की गुणवत्ता को देखा।

अपने सम्बोधन में सांसद ने कहा कि यह सड़क पिछले तीन वर्षो से क्षतिग्रस्त थी और जनता इसको बनवाने के लिए बार-बार धरना प्रदर्शन भी कर रही थी। नगर पालिका की सड़क होने के बावजूद उन्होने जनता के दर्द को समझा और सांसद निधि से रू0 1.25 करोड़ देकर कुल 900 मीटर सड़क का निर्माण कराया है। सड़क निर्माण पूरी गुणवत्ता से हुआ है। अब यह जनता की जिम्मेंदारी है कि वह इसे सुरक्षित भी रखें, सड़क पर पानी न बहाये, और न ही किसी प्रकार के समारोह के लिए गड्ढा खोदंे।

जिलाधिकारी ने सभी का स्वागत करते हुए सांसद महोदय का जनहित से जुड़े इस कार्य को पूर्ण कराने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव, अधिशासी अभियन्ता पीसी गूजर, अवर अभियन्ता एपी सिंह, चेम्बर्स आफ इण्डस्ट्री के अध्यक्ष एके सिंह, जगदीश प्रसाद शुक्ल, पवन कसौधन, प्रमोद पाण्डेय, राजेश पाल चौधरी, जीएमसी कांस्टेªक्शन कम्पनी के संतोष पाण्डेय, पचपे़िड़या मार्ग निर्माण संघर्ष समिति के सदस्य, स्थानीय नागरिक तथा जनप्रतिनिधि उपस्थित रहें। सभासद प्रतिनिधि आशीष शुक्ला ने जिलाधिकारी को प्रतीक चिन्ह सौपा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel