कार ने ठेले में मारी टक्कर, पलट गया सड़क पर ।

कार ने ठेले में मारी टक्कर, पलट गया सड़क पर ।

कार ने ठेले में मारी टक्कर, पलट गया सड़क पर । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरोग्य हॉस्पिटल के पास सड़क पर तेज रफ्तार से जा रही कार ने दाने के ठेले में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी, कि ठेला सड़क पर पलट गया। और

कार ने ठेले में मारी टक्कर, पलट गया सड़क पर ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आरोग्य हॉस्पिटल के पास सड़क पर तेज रफ्तार से जा रही कार ने दाने के ठेले में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी, कि ठेला सड़क पर पलट गया। और उस पर रखा सारा सामान बिखर गया।

टक्कर मारने के बाद चालक कार को लेकर भाग निकला। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली अंतर्गत गेराई के रहने वाले अजय गुप्ता जीटी रोड आरोग्य हॉस्पिटल के सामने ठेला लगाते हैं। सोमवार को सुबह 11:00 बजे अजय गुप्ता अपने ठेले पर बैठे थे,

कि तेज रफ्तार से इलाहाबाद की तरफ जा रही कार स्ंख्या डी एल 2 सी ए.एस.3742 ने उसके ठेले में टक्कर मार दी। हादसे में ठेला पलट गया, और उस पर रखा सारा सामान बिखर गया। हालांकि अजय चोटिल होने से साफ साफ बच गया है। इसके बाद भी कार चालक ने कार को नहीं रोका और तेज रफ्तार से कार को लेकर फरार हो गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष