अवैध नशीली दवा के साथ दो गिरफ्तार

अवैध नशीली दवा के साथ दो गिरफ्तार

ठूठीबारी, महराजगंज। ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के लालपुर खेशरहा फार्म में बुधवार को अवैध नशीली दवा का 464 शीशी नशीला इंजेक्शन तथा 1176 टेबलेट स्पास्मो, 100 शीशी सिरप के साथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार गडौरा से नशीली दवा लेकर नेपाल बॉर्डर के हराखपुरा के तरफ

ठूठीबारी, महराजगंज। ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के लालपुर खेशरहा फार्म में बुधवार को अवैध नशीली दवा का 464 शीशी नशीला इंजेक्शन तथा 1176 टेबलेट स्पास्मो, 100 शीशी सिरप के साथ दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गडौरा से नशीली दवा लेकर नेपाल बॉर्डर के हराखपुरा के तरफ जा रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर लालपुर के खेशरहा सिवान में लक्ष्मीपुर चौकी इंचार्ज नीरज राय ने दबोच लिया। पुलिस के पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम राकेश उपाध्याय पुत्र भुल्लन उपाध्याय निवासी चटिया टोला लालपुर थाना ठूठीबारी तथा दूसरे ने पवन सहानी पुत्र रामनरेश निवासी चटिया थाना ठूठीबारी बताया।

इस संदर्भ में उपनिरीक्षक नीरज राय ने बताया कि नशीले इंजेक्शन व टैबलेट के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel