अरैल स्वास्थ्य शिविर का सीएमओ ने किया उद्घाटन

अरैल स्वास्थ्य शिविर का सीएमओ ने किया उद्घाटन

स्वतंत्र प्रभात । नैनी। राहुल की रिपोर्ट। माघ मेला शुरू होने से पूर्व अरैल क्षेत्र में तैयारी शुरू कर दी गयी है। शुक्रवार की देर शाम अरैल में बने स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करने के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर प्रभाकर राय ने फीता काटकर किया। इस मौके पर विभाग के तमाम कर्मचारी मोजूद थे।

स्वतंत्र प्रभात ।
‌नैनी। राहुल की रिपोर्ट।
‌माघ मेला शुरू होने से पूर्व अरैल क्षेत्र में तैयारी शुरू कर दी गयी है। शुक्रवार की देर शाम अरैल में बने स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करने के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर प्रभाकर राय ने फीता काटकर किया। इस मौके पर विभाग के तमाम कर्मचारी मोजूद थे।
‌उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने कहा कि मेला क्षेत्र में स्वास्थ्य शिविर के होने से यहां के कल्पवासियों को सुविधा देना प्रथम प्राथमिकता है। उहोंने कहा कि मेले के शिविर में आने वालों को स्वच्छता का विशेष ध्यान देना होगा। इसके साथ ही कोविड का भी ध्यान देना होगा। मेले में आने वाले कल्पवासियों के शिविर में प्रवेश करने से सभी की कोविड जांच किये बिना प्रवेश न दिया जाए।
साथ ही मेले में कोविड से बचने के लिए लोगो को सावधानी बरतने के लिए सलाह भी देना आवश्यक है। उद्घाटन के मौके पर सब चार्ज आरएस ठाकुर , प्रभारी धर्मेंद्र कुमार यादव व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel