भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में चयनित होकर बढ़ाया जिले का मान

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में चयनित होकर बढ़ाया जिले का मान

गोण्डा – शहर के आवास विकास निवासी होनहार शशांक पाठक ने (बीएआरसी) भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर हैदराबाद में चयनित होकर देवीपाटन मंडल का गौरव बढ़ाया है। जानकारी देते हुए शशांक के पिताजी अनंत कुमार पाठक ने बताया कि शशांक की प्राथमिक शिक्षा जिले में हुई तो हाई स्कूल और इंटमीडिएट की परीक्षा सिटी मान्टेसरी स्कूल

गोण्डा –

शहर के आवास विकास निवासी होनहार शशांक पाठक ने (बीएआरसी) भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर हैदराबाद में चयनित होकर देवीपाटन मंडल का गौरव बढ़ाया है।

जानकारी देते हुए शशांक के पिताजी अनंत कुमार पाठक ने बताया कि शशांक की प्राथमिक शिक्षा जिले में हुई तो हाई स्कूल और इंटमीडिएट की परीक्षा सिटी मान्टेसरी स्कूल गोंडा में हुई। अपने चयन को सभी गुरुजनों का आशीर्वाद बताते हुए शशांक ने बताया कि उसने अपने माता पिता और बहन की प्रेरणा से उसको सफलता का आयाम हासिल हुआ है।

उसकी बहन का चयन बैंक में पीओ पर पहले ही हो चुका है जबकि शशांक जेईई मेंस की परीक्षा उत्तीर्ण कर एनआईटी पटना से मैकेनिकल इंजीनियरिंग किया है और बीते 17 मार्च 2020 को बीएआरसी की परीक्षा में प्रतिभाग किया। 17 दिसम्बर 2020 को परिणाम आने पर उसे सफलता हासिल हुई जिसके बाद साक्षात्कार भी दिया।

5 जनवरी 2021 को फाइनल परीक्षा का परिणाम आने पर उसका चयन होने की जानकारी मिली। शशांक को अब चयन होने के बाद बीएआरसी हैदराबाद में साइंटिफिक ऑफिसर के रूप में ट्रेनिंग करने का अवसर मिलेगा। ट्रेनिंग के बाद शशांक की इच्छा एनएफसी हैदराबाद में ज्वाइन करने की है जिसके लिए वह प्रयासरत है। शशांक के चयन पर उसके रिश्तेदारों, मित्रो और संबंधियों ने उसे बधाई दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel