साइकिल व मोटरसाइकिल के टक्कर में दो घायल

साइकिल व मोटरसाइकिल के टक्कर में दो घायल

परसामलिक, महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तरैनी में शुक्रवार की रात करीब आठ बजे साइकिल व मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई जिससे मौके पर दो लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात बाइक सवार चकदह निवासी नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से जा रहा था तभी

परसामलिक, महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तरैनी में शुक्रवार की रात करीब आठ बजे साइकिल व मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई जिससे मौके पर दो लोग घायल हो गए।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात बाइक सवार चकदह निवासी नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से जा रहा था तभी परसामलिक थाना क्षेत्र स्थित शिवपुरी निवासी शत्रुघ्न पुत्र निर्मल यादव साइकिल से अपने घर शिवपुरी वापस आ रहा था। तभी नशे में धुत चकदह निवासी बाईक यूपी 56 क्यू 5668 ने जोरदार ठोकर मार दिया।
ठोकर से बाइक व मोटरसाइकिल सवार दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। मौके की जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शाह मोहम्मद ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रतनपुर भर्ती कराए जहां डाक्टरों ने एक की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel