खंड्डे में ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबकर युवक की मौत।

खंड्डे में ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबकर युवक की मौत। ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । कोइरौना थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी सीतामढ़ी के नारेपार गांव के पास ट्रैक्टर खड्डे में पलटने से सवार युवक की दबकर मौत हो गई।घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर

खंड्डे में ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबकर युवक की मौत।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही । 

कोइरौना थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी सीतामढ़ी के नारेपार गांव के पास ट्रैक्टर खड्डे में पलटने से सवार युवक की दबकर मौत हो गई।घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोईरौना थानाक्षेत्र के सीतामढ़ी के नारेपार गंगा घाट से  एक ट्रैक्टर बालू लादने जा रहा था। रास्ते मे सीतामढ़ी के पास अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर एक खड्डे मे पलट गया।

ट्रैक्टर पलटने से उस पर सवार 20  वर्षीय युवक दीपक पाल पुत्र कल्लू पाल निवासी ग्राम गुलौरी थाना गोपीगंज ट्रैक्टर के नीचे दब गया। बालू लादने के लिए पीछे दूसरे ट्रैक्टर पर आ रहे उसके भाई डंगर पाल ने अन्य लोगो की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे अपने भाई दीपक पाल को  बाहर निकाला और इलाज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज ले आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat