ओवरटेक करते ट्रक से कुचलकर बाईक चालक बालक की मौत ।

ओवरटेक करते ट्रक से कुचलकर बाईक चालक बालक की मौत । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । कोतवाली क्षेत्र के दुर्गागंज मार्ग पर शिवरामपुर चौराहे के पास राजपूत टेंट हाउस के सामने ओवरटेक करते बाईक चालक बालक की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने भाग रही

ओवरटेक करते ट्रक से कुचलकर बाईक चालक बालक की मौत ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के दुर्गागंज मार्ग पर शिवरामपुर चौराहे के पास राजपूत टेंट हाउस के सामने ओवरटेक करते बाईक चालक बालक की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने भाग रही ट्रक का पीछा किया लेकिन ट्रक चालक मय वाहन भागने में सफल रहा।ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाई के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

घटनास्थल पर मिली जानकारी के मुताबिक सुरियावां थानाक्षेत्र के तुलापुर निवासी 20 वर्षीय बालक विशाल पुत्र छोटेलाल गिरी आज मंगलवार को दोपहर बाद लगभग 2:00 बजे दिन जमीन सम्बंधित कागजात ज्ञानपुर में अपने अधिवक्ता से लेकर वापस घर लौट रहा था।

दुर्गागंज मार्ग पर शिवरामपुर गांव चौराहे के करीब राजपूत टेंट हाउस के पास विशाल बाइक के आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए आगे निकलने लगा।

इसी बीच सामने से आ रही एक अनियंत्रित पिकप से घबराकर सडक़ पर जैसे ही गिरा ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह से कुचल गया, जिसके चलते घटना स्थल पर ही विशाल की दर्दनाक मौत हो गई।घटना के बाद फरार ट्रक व चालक की तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि मृतक के पिता छोटेलाल गिरी की दो वर्षों पूर्व ही मौत हो चुकी हैं, वह अपने दो भाईयों में बड़े भाई विकास से छोटा था,एक बहन उजाला का ब्याह अभी नहीं हुआ है।विशाल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel