विधायक ने किया माइनर के सीट-सफाई का निरीक्षण ।

विधायक ने किया माइनर के सीट-सफाई का निरीक्षण । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई,भदोही । विधान सभा क्षेत्र औराई में सिंचाई विभाग की ओर से कराई जा रही नहरों की सफाई का आज गुरुवार को विधायक दीनानाथ भाष्कर ने स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जल्द से जल्द पानी को टेल तक पहुंचने की बात

विधायक ने किया माइनर के सीट-सफाई का निरीक्षण ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई,भदोही  ।

विधान सभा क्षेत्र औराई में सिंचाई विभाग की ओर से कराई जा रही नहरों की सफाई का आज गुरुवार को विधायक दीनानाथ भाष्कर ने  स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जल्द से जल्द पानी को टेल तक पहुंचने की बात अधिकारियों से की।

किसानों की समस्याओं को देखते हुए क्षेत्रीय विधायक दीनानाथ भाष्कर ने विधानसभा के समस्त नहरों में पानी टेल तक पहुंचने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए थे।

जिस पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने बीते बुद्धवार को जिला कृषि विभाग की ओर से किसान दिवस पर आयोजित कृषक गोष्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के उपरांत मा0 भाष्कर ने बेजवां,गोंडापार,दत्तीपुर,झौआ, अर्जुन पट्टी खेम ईपुर माइनर की सीट-सफाई का निरीक्षण किया।

और कर्मियों को मौके पर बुला कर प्रगति की जानकारी लेते मौके का निरीक्षण किया। विधायक ने बताया शेष काम  जल्द ही खत्म हो जाएगा। इसके बाद मांट से पानी छोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं का पूरी तरह निस्तारण किया जाएगा। सरकार की प्राथमिकता है कि प्रदेश की सभी नहरों में पानी अवश्य पहुंचे। इसके लिए शत प्रतिशत व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel