श्यामदेउरवा पुलिस ने दिखाई दरियादिली

देवेंद्र प्रताप शर्मा श्यामदेउरवा, महराजगंज। श्यामदेउरवां थाने में तैनात हेड कांस्टेबल दिग्विजय सिंह ने इस कड़ाके के ठंड में दरियादिली दिखाते हुए एक असहाय गरीब व्यक्ति को ठंड में ठिठुरता देख सिपाही ने गरीब व्यक्ति को ऊनी कपड़ा पहनाकर ठंड से निजात दिलाया। जब इस कांस्टेबल की दरियादिली की चर्चा आम हुई तो स्थानीय लोग

देवेंद्र प्रताप शर्मा

श्यामदेउरवा, महराजगंज। श्यामदेउरवां थाने में तैनात हेड कांस्टेबल दिग्विजय सिंह ने इस कड़ाके के ठंड में दरियादिली दिखाते हुए एक असहाय गरीब व्यक्ति को ठंड में ठिठुरता देख सिपाही ने गरीब व्यक्ति को ऊनी कपड़ा पहनाकर ठंड से निजात दिलाया।

जब इस कांस्टेबल की दरियादिली की चर्चा आम हुई तो स्थानीय लोग कांस्टेबल दिग्विजय को खूब सराहा। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस विभाग में ऐसे दरियादिली इंसान बहुत कम ही देखने को मिलते हैं ऐसे दरियादिली पुलिस कर्मी की हमारे स्थानीय थाने पर तैनाती होना यह हम सब के लिए गर्व की बात है।

लोगों ने कहा कि ऐसे पुलिस कर्मी को हम दिल से सलाम करते हैं तथा ईश्वर से प्रार्थना करेंगे की इस प्रकार के नेक व समाज के प्रति अच्छा भावना रखने वाले दरियादिल पुलिस कर्मी की हर थाने में तैनाती हो, जिससे गरीब असहाय लोगों का पुलिस कर्मी सहारा बन सकें।

About The Author: Swatantra Prabhat