बेरासपुर में ₹15 रूपये किलो बिका पांच कुन्तल आलू।

बेरासपुर में ₹15 रूपये किलो बिका पांच कुन्तल आलू। संतोष तिवारी ( रिपोर्टर ) भदोही। नवम्बर माह के अंतिम दिनों में जहां आलू की कीमत पचास रूपये के आसपास थी वही अब करीब एक पखवारे से आलू के कीमत में कमी देखने को मिल रही है। और इससे अब लोगो को सहूलियत भी मिल रही

बेरासपुर में ₹15 रूपये किलो बिका पांच कुन्तल आलू।

संतोष तिवारी ( रिपोर्टर )

भदोही।

नवम्बर माह के अंतिम दिनों में जहां आलू की कीमत पचास रूपये के आसपास थी वही अब करीब एक पखवारे से आलू के कीमत में कमी देखने को मिल रही है। और इससे अब लोगो को सहूलियत भी मिल रही है। लेकिन इसी बीच एक युवा आलू विक्रेता ने अपने- अपने आलू बेचने की तरीके से आसपास के दुकानदारों के कान खडे हो गये है।

और मात्र एक दिन में वह युवा सब्जी विक्रेता पांच कुन्तल आलू फुटकर बेच दे रहा है।
मालूम हो कि गोपीगंज क्षेत्र के बेरासपुर गांव में युवा सब्जी विक्रेता सूरज मिश्रा आलू समेत और सब्जियों को अन्य दुकानदारों से काफी कम मात्रा में बेच रहा है

बेरासपुर में ₹15 रूपये किलो बिका पांच कुन्तल आलू।

जिससे न केवल बेरासपुर बल्कि आसपास के पांच-पांच किमी दूर से लोग भी सूरज मिश्रा के यहां से आलू समेत और सब्जियां खरीदते दिखे। सूरज मिश्रा ने बताया कि मुझे अधिक लाभ लेकर सब्जियों को नही बेचना है। केवल एक रूपये प्रति किलो बच जाये उतना ही काफी है।

कहा कि जब मै ग्राहकों को सस्ती सब्जी उपलब्ध कराता रहूंगा तो मेरी बिक्री और होगी और लाभ भी अधिक होगा। सूरज मिश्रा के आलू समेत और सब्जियों को अन्य लोगों से सस्ते दाम पर देने पर क्षेत्र में काफी चर्चा है। और लोग केवल भाव जानने के लिए आते है और आलू समेत सब्जियां ले जाते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel