औराई:ठंड की दस्तक के साथ तहसीलदार ने 200 वनवासियों को किया कम्बल वितरण ।

औराई:ठंड की दस्तक के साथ तहसीलदार ने 200 वनवासियों को किया कम्बल वितरण । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई,भदोही । सदर तहसील सभागार में बुद्धवार को कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि तहसीलदार तनूजा निगम ने जरूरतमन्दों को कंबल वितरित किया। कंबल लेने के लिए कई गांवों के काफी संख्या में बुजुर्ग

औराई:ठंड की दस्तक के साथ तहसीलदार ने 200 वनवासियों को किया कम्बल वितरण ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई,भदोही ।

सदर तहसील सभागार में बुद्धवार को कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि तहसीलदार तनूजा निगम ने जरूरतमन्दों को कंबल वितरित किया। कंबल लेने के लिए कई गांवों के काफी संख्या में बुजुर्ग पहुंचे थे। ठंड में कंबल मिलते ही गरीब वनवासियों के चेहरे खिल गए।

तहसीलदार ने कहा कि प्रदेश सरकार का सपना है कि गरीबों को उनका हक मिले। कोई भी गरीब सरकार की योजनाओं से अछूता न रहे।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि चहुंओर विकास कार्य तेजी से कराया जाय।

ताकि लोगों को रोजगार के लिए अन्यत्र न जाना पड़े। शासन द्वारा गरीब, विधवा, विकलांगों के लिए ठंड से राहत के लिए कम्बल वितरण किए जा रहे हैं।  साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि   लेखपालों को जरूरतमंदों को चिन्हित कर कंबल वितरित करने का निर्देश दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel