महराजगंज: कस्बे में दूसरे दिन भी चला बुलडोजर, बिजली आपूर्ति हुई ध्वस्त

-प्रशासनिक अधिकारियो की मौजूदगी में हुआ ध्वस्तीकरण, पांच की संख्या में लगाये गए बुलडोजर ठूठीबारी। बृहस्पतिवार की दोपहर एसडीएम राम संजीवन मौर्य व सीओ देवेन्द्र कुमार और तमाम विभागीय अधिकारियों के मौजूदगी में भारत नेपाल सीमा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क चौड़ीकरण के लिए सड़क भूमि से अतिक्रमण हटाने का काम दूसरे दिन भी जारी

-प्रशासनिक अधिकारियो की मौजूदगी में हुआ ध्वस्तीकरण, पांच की संख्या में लगाये गए बुलडोजर

ठूठीबारी। बृहस्पतिवार की दोपहर एसडीएम राम संजीवन मौर्य व सीओ देवेन्द्र कुमार और तमाम विभागीय अधिकारियों के मौजूदगी में भारत नेपाल सीमा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क चौड़ीकरण के लिए सड़क भूमि से अतिक्रमण हटाने का काम दूसरे दिन भी जारी रहा। कल की अपेक्षा में आज बुलडोजर की संख्या बढ़ा दी गयी थी जिससे की मकान ध्वस्तीकरण का काम जल्द पूरा हो सके।

बिजली आपूर्ति हुआ ध्वस्त, हफ़्तों करना पड़ सकता है इंतजार।
आज अतिक्रमण हटाये जाने के दौरान कस्बे के ट्रांसफार्मर व बिजली के पोल पूरी तरह से टूट गए। जिसके कारण कस्बे की बिजली पूरी तरह से ठप्प हो गयी , साथ ही यह आशंका भी जताई जा रही है कि उक्त आपूर्ति को बहाल होने में हफ़्तों का समय लग सकता है। इस दौरान नायब तहसीलदार रवि कुमार सिंह, लेखपाल मनीष पटेल, ठूठीबारी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला, निचलौल थानाध्यक्ष निर्भय सिंह, कोठीभार थानाध्यक्ष अमरजीत यादव, चौक थानाध्यक्ष अजित कुमार, लक्ष्मीपुर चौकी इंचार्ज नीरज राय, रोहित कुमार, भारी संख्या में पुलिस बल सहित तमाम विभागीय अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat