अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक हुई। सम्पन्न

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा छपिया गोण्डा –भाजपा कार्यालय गोण्डा में अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक सम्पन हुई।बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिला अध्यक्ष फ़ैज़ रज़ा सिद्दिक्वि ने किया ।बैठक के अतिथि जिला उपाध्यक्ष राजेश राय चांदनी रहे। बैठक में आगामी 15 दिसंबर को माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह के आगमन एवम किसान महासम्मेलन में

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया गोण्डा –
भाजपा कार्यालय गोण्डा में अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक सम्पन हुई।
बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिला अध्यक्ष फ़ैज़ रज़ा सिद्दिक्वि ने किया ।बैठक के अतिथि जिला उपाध्यक्ष राजेश राय चांदनी रहे।

बैठक में आगामी 15 दिसंबर को माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह के आगमन एवम किसान महासम्मेलन में कार्यकर्ताओं के पहुचने हेतु चर्चा हुई। अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत स्थान तय करते हुए फ़ैज़ रज़ा सिद्दिक्वि ने बताया कि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्त प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करेंगे एवम महासम्मेलन में प्रतिभाग करेंगे।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष राजेश राय चांदनी ने मोर्चा के पदाधिकारियों के पहुचने के लिए सबकी जिम्मेदारी तय करते हुए अधिक से अधिक पहुचने का आवाहन किया ।।बैठक में भाजपा जिला महामंत्री अनुपम मिश्रा,अमर किशोर बमबम,जिला उपाध्यक्ष राकेश तिवारी ,अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष फैसल शाह,महामंत्री इमरान,मंजूर अहमद,रिज़वान अंसारी,कमरुल हसन,अख्तर हुसैन,मो अनीस आदि उपस्थित रहे।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel