बाइक के धक्के से साइकिल सवार वृद्ध की मौत ।

बाइक के धक्के से साइकिल सवार वृद्ध की मौत । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । जिले के दुर्गागंज मार्ग के परऊपुर गांव के लिए सड़क पार करते समय मंगलवार को एक बृद्ध की मोटरसाइकिल की चपेट में आने के कारण कुचल कर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बृद्ध को उपचार हेतु जिला

बाइक के धक्के से साइकिल सवार वृद्ध की मौत ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

जिले के दुर्गागंज मार्ग के परऊपुर गांव के लिए सड़क पार करते समय मंगलवार को एक बृद्ध की मोटरसाइकिल की चपेट में आने के कारण कुचल कर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बृद्ध को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय चेतसिंह लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के भिड़िउरा गांव  निवासी 75 वर्षीय बनवारीलाल सोनकर पुत्र स्व0 मुन्नू सोनकर सायकिल से परउपुर में बगीचे की रखवाली करने जा रहा था। वे परउपुर गांव के लिए सायकिल से सड़क पार कर ही रहे थे कि सामने रफ्तार से आ रही बाईक की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हालत में सड़क पर जा गिरे।

आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।जहां देखते ही पुलिस ने उन्हें मृत घ़ोषित करदिया है।पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

बताया गया है कि मृतक बनवारी सोनकर बगीचे की रखवाली कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। सिर से पिता का साया हट जाने से उसके एकमात्र पुत्र व पत्नी के करुण क्रंदन से आसपास के लोगों की आंखें नम हो जा रही थीं। पत्नी बस एक ही बात कह रही थी ‘हमनी के सहारा अब के बा’।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel