स्वतंत्र प्रभात आज की टॉप 4 ख़बरें युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या स्वतंत्र प्रभात रामजी तिवारी बीघापुर-उन्नाव। घर के कमरे में 22 वर्षीय युवती ने छत के छल्ले में दुपट्टे से फांसी लगा अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची बीघापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।मानसी पटेल पुत्री सुनील पटेल निवासी रुझेई थाना बीघापुर

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

स्वतंत्र प्रभात रामजी तिवारी बीघापुर-उन्नाव। घर के कमरे में 22 वर्षीय युवती ने छत के छल्ले में दुपट्टे से फांसी लगा अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची बीघापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मानसी पटेल पुत्री सुनील पटेल निवासी रुझेई थाना बीघापुर कानपुर काकादेव में कंपटीशन की तैयारी कर रही थी। लॉकडाउन के कारण इस समय अपने घर रुझेई में रहकर पढ़ाई कर रही थी। शनिवार की रात वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। मां मंजू पिता सुनील पटेल व बड़ा भाई अतुल अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। सुबह जब देर तक मानसी कमरे से नहीं निकली तो मां कमरे में गई देखा कि छत के छल्ले से दुपट्टे के सहारे मानसी लटकी थी। माँ चिल्लाई परिजनों ने आनन-फानन मानसी को दुप्पटा खोल नीचे उतारा परन्तु उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया लॉकडाउन के कारण मानसी की पढ़ाई नहीं हो पा रही थी इसलिए वह चिंतित रहती थी। शायद इसीलिए उसने ऐसा कदम उठा लिया होगा। प्रभारी निरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि परिजनों को सूचना पर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

महिला ने तीन पर लगाया घर में घुस छेड़छाड़ का आरोप

स्वतंत्र प्रभात रामजी तिवारी बीघापुर-उन्नाव। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने व गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए दो ज्ञात व एक अज्ञात के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। एक गांव निवासी महिला ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि वह घर में थी तभी घाटमपुर कलां थाना बीघापुर निवासी सुरेश कुमार, रामअवतार पुत्र प्रभु बाउंड्री फांदकर घर में घुस आए और घर में मौजूद मेरे जेठ को मारने लगे तथा घर खाली करने की धमकी देने लगे। वहीं सुरेश ने मौका पाकर मेरे साथ अश्लील हरकत की। इसके पूर्व भी 24 जुलाई 2020 तथा 5 अगस्त 2020 को भी उपरोक्त लोग घर में घुसकर इस तरह की हरकतें कर चुके हैं। प्रभारी निरीक्षक जावेद अख्तर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उपरोक्त दोनों लोगों के विरुद्ध घर में घुसकर छेड़छाड़, गाली-गलौज तथा धमकी देने की धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

6 बड़े बिजली बकायेदारो के काटे गये कनेक्शन

स्वतंत्र प्रभात आसिम अली बीघापुर-उन्नाव। बिजली विभाग द्वारा रविवार को इंदेमऊ में कैम्प लगाकर बिजली बकाया बिल की वसूली की गई। वही बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। एसडीओ अभिषेक कपासिया ने बताया कैम्प में 15 लोगो ने एक लाख इक्कीस हजार रुपए कनेक्शनधारियों द्वारा जमा किये गए। वही 6 बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। विद्युत विभाग के कर्मचारियों से सांठ-गांठ रखने वाले लोगो के कनेक्शन नही कट सजे जो गांव में चर्चा का विषय रहा। कैम्प में एसडीओ अभिषेक कपासिया जेई अम्बर सिंह विजय जगतपाल मुन्ना भदौरिया मौजूद रहे।

महिला ने पुलिस पर लगाया दुराचारियो को संरक्षण देने का आरोप

स्वतंत्र प्रभात आसिम अली बांगरमऊ-उन्नाव।बांगरमऊ नगर के हटिया मोहल्ला निवासी एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि उनकी दुराचार पीड़ित लड़की को 3 दिनों से पुलिस ने थाने में जबरिया रोक रखा है। महिला ने कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि लड़की द्वारा दुराचार किए जाने की बात कहने के बावजूद कोतवाली पुलिस मामले को छेड़छाड़ की घटना में दर्ज कर आरोपियों को संरक्षण दे रही है। महिला ने जांच करके कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
पुलिस अधीक्षक उन्नाव को बांगरमऊ नगर के मोहल्ला हटिया निवासी समीना पत्नी कुर्बान अली ने प्रार्थना पत्र देते हुए कहा है कि उनकी नाबालिग पुत्री 19 नवंबर को शाम 6रू00 बजे घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए जा रही थी। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे हैं रामबाबू शिवमंगल पुत्र गण बड़े हरिओम पुत्र छोटे तथा उनका भांजा अंकित रास्ते में उसको घेर लिया तथा अवैध तमंचा दिखाते हुए उसको बाग में खींच ले गए और गलत काम किया ।शोर मचाने पर और तमाम लोगों के जमा होने पर वह लोग भाग गए। तब प्रार्थनीय अपने पति के साथ कोतवाली जाकर रिपोर्ट लिखाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया तो कोतवाली पुलिस ने प्रार्थिनी को भगा दिया। रात को पुलिस आई और प्रार्थनी के पति तथा पुत्री को कोतवाली ले गई तब से 2 दिन हो गए हैं कोतवाली में ही बैठाये हैं ।प्रार्थिनी को आशंका है कि वह उलोग प्रार्थिनी के पति व पुत्री का उत्पीड़न कर रहे हैं। अतः मामले की जांच कर प्रार्थनी के पति व पुत्री को कोतवाली पुलिस से मुक्त कराया जाए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel