रेजांगला वीर शहीदों को पौधरोपण कर किया नमन ।

रेजांगला वीर शहीदों को पौधरोपण कर किया नमन । ए• के •फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । रेजांगला युद्ध में शहीद हुए वीर अहीर योद्धाओं की याद में कम्पोजिट विद्यालय सारी पुर विकास खंड ज्ञानपुर के प्रांगण में पौधा रोपण करते हुए उन वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर राष्ट्रपति पुरस्कार से

रेजांगला वीर शहीदों को पौधरोपण कर किया नमन ।

ए• के •फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

रेजांगला युद्ध में शहीद हुए वीर अहीर योद्धाओं की याद में कम्पोजिट विद्यालय सारी पुर विकास खंड ज्ञानपुर के प्रांगण में पौधा रोपण करते हुए उन वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस अवसर पर राष्ट्रपति पुरस्कार से पुरस्कृत शिक्षक अशोक कुमार गुप्ता द्वारा रेजांगला वीर अहीर योद्धाओं के याद में औषधीय गुणों से भरपूर  जामुन के वृक्ष का पौधरोपण किया गया ‌।

शिक्षिका मनोरमा शर्मा ने कहा कि आज हम और हमारा राष्ट्र इन वीर शहीदों के वजह से सुरक्षित है। हमारे राष्ट्र का गौरव इन वीर शहीदों की वजह से गौरवान्वित है। आज दिनांक 18 नवंबर 2020 को नियमित पौधारोपण के क्रम में 1136 में दिन पौधरोपण किया गया।

इस अवसर पर सुभाष चंद्र सिंह इंद्र कुमार मनोज कुमार यादव अनीता श्रीवास्तव मनोरमा शर्मा अशोक कुमार गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel