बिछियां में गोकशी मामले को लेकर संगठनों ने की कार्यवाही की मांग।

बिछियां में गोकशी मामले को लेकर संगठनों ने की कार्यवाही की मांग। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। ऊंज थाना क्षेत्र के बिछियां गांव में गुरूवार की देर रात गोकशी का मामला प्रकाश मे आया। और पुलिस ने मामले को भांपते हुए आनन फानन चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना की जानकारी होने पर

बिछियां में गोकशी मामले को लेकर संगठनों ने की कार्यवाही की मांग।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।

ऊंज थाना क्षेत्र के बिछियां गांव में गुरूवार की देर रात गोकशी का मामला प्रकाश मे आया। और पुलिस ने मामले को भांपते हुए आनन फानन चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना की जानकारी होने पर कई हिन्दू संगठनों और लोगो ने नाराजगी जाहिर की।

और आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की। बिछियां गांव में शुक्रवार को दिन भर संगठनों, पत्रकारों का आना जाना लगा रहा। ऊंज थाना की पुलिस भी गांव में मौजूद रही।

इस मामले में विश्व हिन्दू परिषद के गो रक्षा विभाग के भदोही जिलाध्यक्ष जय कुमार सिंह ने कहा कि बिछियां मामले में जो भी गुनहगार है वह बचने नहीं चाहिए अगर पुलिस प्रशासन किसी भी तरह का लीपा -पोती करने का कार्य करेगा तो विश्व हिन्दू परिषद के सभी अनुसांगिक संगठनों को सीथ लेकर जबरदस्त आन्दोलन होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

वही करणी सेना के जिलाध्यक्ष विनोद मिश्र ददा ने दोषियों को सजा देने की मांग की तथा कहा कि यदि इसमें लापरवाही की गई तो करणी सेना आन्दोलन करने पर विवश होगी। करणी सेना का प्रतिनिधिमंडल बिछियां गांव में जाकर मामले की जानकारी लेगी।

इसी तरह जिले के कई संगठनों इस मामले पर कार्यवाही करने की मांग की है। उधर आरोपी के परिजनों का कहना है कि उसके घर के लोग निर्दोष है उनको साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस ने खुलासा करने की बात कह रही है। और चार लोगो को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel