अपराधियों ने तीन को मारी गोली दो की मौत सुरक्षा व्यवस्था का अपराधियो ने दिया खुली चुनौती

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर,उप्र। जिले में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने बिहार सीमा से सटे जिले के समऊर बाजार में तीन लोगों को मार कानून व्यवस्था को चुनौती दे दी। घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं तीसरे को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर,उप्र।
 जिले में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने बिहार सीमा से सटे जिले के समऊर बाजार में तीन लोगों को मार कानून व्यवस्था को चुनौती दे दी। घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं तीसरे को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है।

अपराधियों ने तीन को मारी गोली दो की मौत सुरक्षा व्यवस्था का अपराधियो ने दिया खुली चुनौती

दिनदहाड़े हुई इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया बावजूद घटना के कारण के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दिनदहाड़े बदमाशों ने समऊर बाजार से तमकुहीराज जाने वाली सड़क पर अचानक एक युवक को दौड़ाकर गोली मार दी। पास ही खड़े बिहार खुर्द गांव के रहने वाले बुजुर्ग रामदयाल ने हल्ला मचाया तो मनबढ़ बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी। 

दो लोगों पर फायर करने का बाद जब बदमाश बिहार की तरफ जाने वाले रास्ते पर बढ़े ही थे कि एक अन्य व्यक्ति ने उन्हें हल्ला करते हुए घेरना चाहा तो बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी और भाग निकले। 

घटना के समय जुटे लोगों ने बताया कि तीनों को गोली मारने के बाद हमलावर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से बिहार की तरफ भाग निकले हैं। एक मृतक और एक घायल की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई है। सूचना के बाद मौके पर समऊर पुलिस चौकी इंचार्ज रमेश पुरी पहुंचे और पुलिसकर्मियों के सहयोग से दोनों शवों और घायल को तमकुहीराज सीएचसी ले जाया गया है। 
मौके पर मची अफरातफरी के बीच एसपी विनोद कुमार सिंह कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर रहे है।

साथ ही जुटे लोगों से उन्होंने कुछ जानकारी भी प्राप्त करने की कोशिश में लगे हुए है। दिनदहाड़े हुए घटनाक्रम से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel