वन विभाग ने छानी खाक रविवार देर रात बैराज मार्ग पर निकलते मगरमच्छ का वीडियो हुआ था वाॅयरल

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। रविवार देर रात ट्रांस गंगा स्थित बैराज मार्ग पर भारी भरकम मगरमच्छ निकलने का वीडियो वाॅयरल होने पर हड़कंप मच गया। सोमवार को मगरमच्छ निकलने की सूचना वन विभाग को हुई। जिस पर दोपहर को वन विभाग की टीम बैराज मार्ग पर पहुंची और आस पास के इलाकों में मगरमच्छ की

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। रविवार देर रात ट्रांस गंगा स्थित बैराज मार्ग पर भारी भरकम मगरमच्छ निकलने का वीडियो वाॅयरल होने पर हड़कंप मच गया। सोमवार को मगरमच्छ निकलने की सूचना वन विभाग को हुई। जिस पर दोपहर को वन विभाग की टीम बैराज मार्ग पर पहुंची और आस पास के इलाकों में मगरमच्छ की तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका।रविवार देर रात बैराज मार्ग पर एक बड़ा मगरमच्छ सड़क पार कर रहा था। तभी कुछ कार सवार लोगों की मगरमच्छ पर नजर पड़ी। कार सवारों ने मगरमच्छ का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डाल दिया।

वीडियो वायरल होने से आस पास गांव में रहने वालों में हड़कंप मच गया। वीडियो में मगरमच्छ पूरी सड़क पार करने के बाद एक बाउंड्री वॉल को पार करता हुआ दिखा। कार सवार बराबर वीडियो बनाते रहे। सोमवार को मगरमच्छ के चहलकदमी की जानकारी वन विभाग को हुई। जिस पर सोमवार दोपहर डीएफओ अनिरूद्ध पांडे के निर्देश पर क्षेत्रीय वन अधिकारी वी के पांडे, वन दरोगा श्री कृष्ण दुबे, बीट प्रभारी सतीश चंद्र बाजपेई बैराज मार्ग पहुंचे। जहां उनकी टीम ने बैराज मार्ग के आस पास बने जंगलों और कई इलाकों में मगरमच्छ को पकड़ने के लिये खाक छानी लेकिन मगरमच्छ का कहीं कोई पता नहीं चल सका।

वन अधिकारियों ने कोहना और ग्वालटोली नबावगंज पुलिस से भी जानकारी हासिल की लेकिन किसी ने मगरमच्छ के चहलकदमी की बात नहीं बताई। जिस पर वन विभाग की टीम वापस चली गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel