अति उत्कृष्ट कार्य पर थाना अध्यक्ष सूर्य भान हुए सम्मानित ।

अति उत्कृष्ट कार्य पर थाना अध्यक्ष सूर्य भान हुए सम्मानित । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में चौरी थाने के थाना अध्यक्ष सुर्य भान सिंह को अति उत्कृष्ट कार्य के लिए गृह मंत्रालय द्वारा सम्मानित किया गया है । बताते चले की सुर्य भान जिले के चौरी थाने

अति उत्कृष्ट कार्य पर थाना अध्यक्ष सूर्य भान हुए सम्मानित ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में चौरी थाने के थाना अध्यक्ष सुर्य भान सिंह को अति उत्कृष्ट कार्य के लिए गृह मंत्रालय द्वारा सम्मानित किया गया है । बताते चले की सुर्य भान जिले के चौरी थाने में एक ऊर्जावान पुलिस अधिकारी के रूप में कार्य कर रहे हैं तथा उनके कार्यकाल में निरंतर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपराधिक प्रकरणों का त्वरित निराकरण हो रहा है,

जिससे इनको वर्ष 2020 में अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण के लिए किए गए सराहनीय कार्य पर उन्हें पुरस्कृत किया गया है । इस सम्मान से थानाध्यक्ष सुर्य भान ने पूरे जिले का मान बढ़ाया है । इसके पहले वह अपने उत्कृष्ट कार्य के लिए दो बार एसएसपी भदोही व मिर्जापुर द्वारा प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किए गये है।

वही आज जहाँ उत्कृष्ट कार्य कर जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने वाले पुलिसकर्मियों के चलते आज समूचा महकमा अपने गौरवान्वित महसूस कर रहा है। वही जरूरत है हमें इनसे सीख ले की अपने दायित्वों के प्रति सचेत होकर उसे और भी बेहतर ढंग से निभाने का प्रयत्न करें।

वही थानाध्यक्ष सुर्य भान ने अपने इस सम्मान पर कहा कि वे निरंतर सर्व सहयोग से अपनी जिम्मेदारियों का सजगता के साथ निर्वहन कर रहे हैं,एवम उनके वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के दिशा- निर्देश में तथा सभी पुलिस टीम के साथियों के सहयोग से वह अपने कार्यों को जिम्मेदारी के साथ कर रहे हैं, थाना अध्यक्ष सुर्य भान को मिले इस सम्मान पर लोगो ने प्रसन्नता व्यक्त की है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel