भदोही:तालाब नहाने गये तीन डूबे,दो भाईयों की मौत,रिश्तेदार की हालत नाजुक ।

भदोही:तालाब नहाने गये तीन डूबे,दो भाईयों की मौत,रिश्तेदार की हालत नाजुक । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- स्थानीय कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के पीपरगांव इलाके में आज रवीवार को गहरे कच्चे तालाब में नहाने गये तीन लोग डूब गये । जिनमें दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी। जबकि बाहर से आये रिश्तेदार को

भदोही:तालाब नहाने गये तीन डूबे,दो भाईयों की मौत,रिश्तेदार की हालत नाजुक ।

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के पीपरगांव इलाके में आज रवीवार को गहरे कच्चे तालाब में नहाने गये तीन लोग डूब गये । जिनमें दो चचेरे भाइयों की मौत हो गयी। जबकि बाहर से आये रिश्तेदार को निकाल कर अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है ।

मृतकों की शिनाख्त पीपरगांव निवासी संदीप 12 वर्ष पुत्र प्रेमशंकर और चचेरा भाई अंकित पुत्र जयशंकर के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि औराई क्षेत्र के नटवां गांव से आये रिश्तेदार 21 वर्षीय सोनू को तालाब से बेहोशी की हालत में निकाला गया।

भदोही:तालाब नहाने गये तीन डूबे,दो भाईयों की मौत,रिश्तेदार की हालत नाजुक ।

इस हादसे का दर्दनाक पहलू यह है की दोनों चचेरे भाई लाकडाउन के दौरान गांव आए थे। दोनों चचेरे भाईयों की लाश देखकर परिजन बेहोश हो जा रहे थे ।परिवार की महिलाएँ पछाड़ खा-खाकर रो रही थीं, बऊआ हो बऊआ कहां चल गेला बऊआ…

जानकारी के मुताबिक नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में डूबने लगे तो कुछ बालक शोर मचाने लगे ।बच्चों के शोर मचाने पर दौड़े। ग्रामीणों ने तीनों बच्चों को बाहर निकाला, जिसमें दो बालकों की मौत हो चुकी थी और एक युवक बेहोश था.

एक ही परिवार के दो बालकों के तालाब में डूब जाने की बात सुन कर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। एक साथ एक ही घर के दो बच्चों की मौत ने पूरे गांव वालों को रुला दिया. बताया की दोनों बच्चों की लाशों का पोस्टमार्टम हेतु पुलिस ने भेज दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel