भदोही:जिलाबदर को को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला /

बदमाश के फायर से बाल-बाल बचे थानाप्रभारी प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही। जनपद के औराई थानाक्षेत्र के तिउरी गांव में जिला बदर बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया। हमला करने में बदमाश के परिजन और ग्रामीण शामिल रहे। ग्रामीणों की भारी भीड़ ने पुलिस को घेरकर जमकर के पथराव किया।

बदमाश के फायर से बाल-बाल बचे थानाप्रभारी

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही।

जनपद के औराई थानाक्षेत्र के तिउरी गांव में जिला बदर बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया। हमला करने में बदमाश के परिजन और ग्रामीण शामिल रहे। ग्रामीणों की भारी भीड़ ने पुलिस को घेरकर जमकर के पथराव किया।

घटना में कई पुलिसकर्मी मामुली रुप से घायल हो गए और पुलिस की गाड़ी संख्या यू.पी.66 जी 0203 की चाबी निकाल कर ग्रामीणों ने खेत में फेंक दी।इस दौरान जिलाबदर अपराधी द्वारा चलाई गई गोली से थाना प्रभारी रामजी यादव कान के बगल से गुजरती हुई गोली से बाल-बाल बच गये।

दरसल औराई थाना क्षेत्र के लोहरपुरवा,तिउरी नामक गांव में बीती देर रात 11.05 बजे औराई थाना थाना प्रभारी रामजी यादव सहित हमराह बिलाल अहमद अजय सिंह अजय यादव वो रास्ते में मिले एसएसआई कृष्ण मोहन सिंह उप निरीक्षक अखिलेश कुमार एक जिला बदर अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए गई थी।

भदोही:जिलाबदर को को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला /

इस दौरान पुलिस टीम ने बदमाश बादल सोनकर उर्फ नान्हक पुत्र हीरालाल सोनकर को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो बादल सोनकर ने तमंचा निकालकर औराई थाना प्रभारी पर फायर झोंक दिया।लेकिन थाना प्रभारी बाल-बाल बच गए। और उसके परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए छुड़ा लिया।

जिसके बाद गांव में शोर-शराबा होने पर जाग हो गई और काफी संख्या में ग्रामीणों ने एकत्रित होकर पुलिस को घेर लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर जमकर के पथराव किया। जिससे कई पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हो गए। पथराव के दौरान पुलिस की गाड़ी की चाबी भी निकालकर खेत में फेंक दिये, वहीं पुलिस कर्मियों ने गांव के पेड़ो के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई तो वह भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गांव में ताबड़तोड़ दबिश देते हुये जिला बदर बादल सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके साथ ही पुलिस ने आंचल सुशीला पिंटू सोनकर सुभाष सोनकर रिंकू राहुल सोनू कैलाश सुरेश सिकंदर मठल्लू राजू मंगल और सीमा सहित 20 25 अज्ञात लोगों पर अंतर्गत धारा 307 186 332 353 342 336 224 225 506 के तहत गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। फरार आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का दावा किया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel