बसहिंया में लगी आग घर में रखा सारा सामान जलकर हुआ खाक

ग्रामप्रधान के बुलाने पर नहीं पहुंचे लेखपाल पडरौना,कुशीनगर। पडरौना विकासखंड के गांव बसहिया बनवीरपुर में बीती रात अज्ञात कारणों से लगी आग से एक रियासी झोपड़ी जलकर खाक हो गई.ग्रामीणों की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया जा सका. घर में रखे सारा सामान जलकर खाक हो गया। जानकारी के मुताबिक उक्त गांव

ग्रामप्रधान के बुलाने पर नहीं पहुंचे लेखपाल

पडरौना,कुशीनगर।

पडरौना विकासखंड के गांव बसहिया बनवीरपुर में बीती रात अज्ञात कारणों से लगी आग से एक रियासी झोपड़ी जलकर खाक हो गई.ग्रामीणों की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया जा सका. घर में रखे सारा सामान जलकर खाक हो गया।

जानकारी के मुताबिक उक्त गांव में बीती रात बुधन पुत्र गफ्फार रोज की भांति खाना खाने के बाद से सोने चले गए थे.अचानक अज्ञात कारणों से घर में आग लग गई,इस दौरान देखते ही देखते पूरे घर को आग ने अपने आगोश में ले लिया।

अगल बगल के लोगों के शोर मचाने पर घर में सो रहे बुधन का परिवार जैसे-तैसे बाहर निकला तब तक घर में रखे सारा सामान जलकर खाक हो गया।

गांव के ग्राम प्रधान मोहम्मद सलीम ने पीड़ित परिवार के घर पहुंच पीड़ित परिवार की आर्थिक सर्वे के लिए क्षेत्रीय लेखपाल को बुलाने के लिए लगातार प्रयास किए। लेकिन घटना के दूसरे दिन भी मौके पर लेखपाल सर्वे की आवश्यकता नही महशुश किये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel