लाॅकडाउन में सड़को पर उमड़ रही लोगों की भीड़

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। शनिवार सुबह सात बजे से ही लाॅक डाउन के चलते राजधानी मार्ग समेत नगर के तमाम गलियों और चैराहों की दुकानें बंद रहीं। लाॅक डाउन के होने के बावजूद लोगों ने आधे शटर उठा कर अपनी दुकानें खोली। इसके साथ ही दिन भर नगर के प्रमुख चैराहों से लेकर गलियों में

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। शनिवार सुबह सात बजे से ही लाॅक डाउन के चलते राजधानी मार्ग समेत नगर के तमाम गलियों और चैराहों की दुकानें बंद रहीं। लाॅक डाउन के होने के बावजूद लोगों ने आधे शटर उठा कर अपनी दुकानें खोली। इसके साथ ही दिन भर नगर के प्रमुख चैराहों से लेकर गलियों में लोगों की चहलकदमी देखी गई। वहीं पुराने यातायात पुल से कानपुर जाने के लिये लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान जाम की स्थिति बन गई।शनिवार को लाॅक डाउन के चलते चलते नगर के प्रमुख मार्ग व गलियों में दुकानें बंद रहीं। इसके बावजूद लोग आधा शटर गिरा कर दुकानदारी करते रहे।

वहीं दो दिन के लाॅक डाउन में कानपुर में अधिकांश प्रतिष्ठान खुले रहते हैं। ऐसे में वहां काम करने वाले लोगों का आना जाना स्वाभाविक है। सुबह होते ही पुराने पुल से लोगों का रैला निकल पड़ा। जिससे जाम की स्थिति बन गई। कुछ देर के लिये पुलिस ने पुल बंद कर दिया। जिसके बाद मार्ग खोल दिया। इस दौरान ई रिक्शा चालकों ने पुल पर अपने ई रिक्शा खड़े कर सवारियां बैठाली। वहीं कुछ बाइक सवार माॅस्क लगाकर नगर में सब्जी या जरूरत की सामान लेने के लिये निकले। पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उनके चालान काट दिये। जिससे लोगों पुलिस को कोसते रहे। चालान कटने वालों ने बताया कि ऐसा लाॅकडाउन किस काम का। जिसमें सभी आ जा रहे हैं। सिर्फ हेलमेट न लगाने पर पुलिस चालान कर रही है।

About The Author: Swatantra Prabhat