केंद्रीय मंत्री अपनों की समस्या सुन कर करा रहीं निदान

अमेठी। आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने शुक्रवार को अमेठी विधान सभा क्षेत्र के चार गांवों में ई-चौपाल के जरिए अपनों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को जाना। इसके साथ उन्होंने एक-एक समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों

अमेठी। आपकी दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत  स्मृति इरानी महिला एवं बाल विकास व वस्त्र मंत्री भारत सरकार, सांसद अमेठी ने शुक्रवार को  अमेठी विधान सभा क्षेत्र के चार गांवों में ई-चौपाल के जरिए अपनों से संवाद किया और उनकी समस्याओं को जाना।

केंद्रीय मंत्री अपनों की समस्या सुन कर करा रहीं निदान

इसके साथ उन्होंने एक-एक समस्या के समाधान के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देशित किया। सांसद लगातार संवाद कार्यक्रम में आने वाली शिकायतों के समाधान की प्रगति भी प्रतिदिन ले रही हैं।वहीं संवाद कार्यक्रम में लोगों को कोरोना संक्रमण को देखते हुए दूर-दूर रहने के साथ ही बचाव के साथ शामिल किया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद के संवाद कार्यक्रम में आने वाली हर समस्या का समाधान हो रहा है। केंद्रीय मंत्री खुद एक-एक शिकायत पर होने वाली कार्रवाई की रिपोर्ट ले रही हैं। शुक्रवार को दीदी ने अमेठी विधान सभा क्षेत्र के ताला के दरखा, भेटुआ के पश्चिम दुवारा, कसारा के साथ ही भादर ब्लाक के त्रिसुंडी के गांव छीड़ा में ई-चौपाल के जरिए संवाद किया।

आने वाली शिकायतों के निस्तारण की जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंपी है। शनिवार व रविवार को कोरोना संक्रमण को लेकर रहने वाले लॉकडाउन के कारण अब सोमवार यानी 24 अगस्त को गौरीगंज विधान सभा क्षेत्र में ई – चौपाल का आयोजन होगा।

About The Author: Swatantra Prabhat