जुंआ खेलने से मना करने पर अराजकतत्वो ने की फायरिंग व मारपीट

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। पड़ोसी थाना बेहटा मुजावर अंतर्गत ग्राम रूरी सादिकपुर में आज दोपहर जुआ खेलने से मना करने पर जुआरियों ने पहले एक महिला की जमकर पिटाई की और बाद में असलहे से फायर झोंक कर एक युवक और दो युवतियों को घायल कर दिया। पुलिस ने चारों घायलों को यहां के सामुदायिक

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। पड़ोसी थाना बेहटा मुजावर अंतर्गत ग्राम रूरी सादिकपुर में आज दोपहर जुआ खेलने से मना करने पर जुआरियों ने पहले एक महिला की जमकर पिटाई की और बाद में असलहे से फायर झोंक कर एक युवक और दो युवतियों को घायल कर दिया। पुलिस ने चारों घायलों को यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।घटना में घायल ग्राम रूरी सादिकपुर निवासी रवि शंकर नादान पुत्र कैलाश के अनुसार उसके पड़ोसी मुन्नू सिंह पुत्र राम सिंह के दरवाजे अरसे से जुआ होता चला रहा है।

बीते मंगलवार को रवि नादान ने अपने मकान के बगल में जुआ खेलने से मना किया था। इसी रंजिश के चलते आज दोपहर मुन्नू सिंह व उनके लड़के गगन सिंह और अजीत सिंह तीनो लोग लाठियां लिए रवि नादान के दरवाजे पर आ धमके और भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। गालियां देने से मना करने पर मुन्नू सिंह आदि ने रवि नादान की बहन रंजीता पर लाठियों से हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। शोर सुनकर रवि नादान व मोहल्ले की रोशनी पुत्री काजू और शबरी पुत्री ललन आदि लोग दौड़े। तब मुन्नू सिंह आदि अपने मकान की छत पर चढ़ गए और छत से फायर झोंक दिया। छत से चलाई गई गोली से रवि शंकर नादान व रोशनी तथा शबरी घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर हमलावर भाग निकले। पुलिस ने चारों घायलों को यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। समाचार लिखे जाने तक उनका इलाज जारी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel