भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्म दिन पर अमेठी में हुए विभिन्न कार्यक्रम

अमेठी में सेवा कार्य नही रुकेगा -सिंघल अमेठी। अमेठी जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि राजीव गांधी के जन्मदिन पर जनपद के विभिन्न स्थानों पर कई कार्यक्रम हुए। उन्होंने बताया कि महिला सुरक्षा बाल विकास अधिकरण की संरक्षक सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री नगमा के अनुदान से अमेठी में लगातार गरीब मजदूर

अमेठी में सेवा कार्य नही रुकेगा -सिंघल
अमेठी। अमेठी जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि राजीव गांधी के जन्मदिन पर जनपद के विभिन्न स्थानों पर कई कार्यक्रम हुए। उन्होंने बताया कि महिला सुरक्षा बाल विकास अधिकरण की संरक्षक सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री  नगमा  के अनुदान से अमेठी में लगातार गरीब मजदूर मजबूर महिलाओं और बच्चों को सहायता दी जा रही है सहायता में महिलाओं को राशन किट और बच्चों को दूध, बिस्किट वितरण किया जा रहा है यह कार्य नगमा के अनुदान से प्रियंका गांधी के प्रयास से  महिला सुरक्षा बल विकास अधिकरण के चेयरमैन अरुण त्रिपाठी और उनकी टीम की अथक मेहनत से महिला सुरक्षा बाल विकास अधिकरण का यह कार्य भारत के कई प्रांतों में लगातार चल रहा है।

उसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए संसदीय क्षेत्र अमेठी के  तिलोई विधानसभा अंतर्गत डिघिया गांव में गरीब महिलाओं को राशन किट और बच्चों को दूध बिस्किट और लंच का पैकेट वितरण किया गया। कंग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा कि बड़े हर्ष  की बात है कि आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न आधुनिक युग के निर्माता स्वर्गीय राजीव गांधी  जो की अमेठी को विश्व पटल पर पहचान दिलाने के जनक का जन्मदिन है इस मौके पर अमेठी के जिला अध्यक्ष  प्रदीप सिंघल  और महासचिव  नरसिंह बहादुर सिंह, महिला सुरक्षा बाल विकास की अधिकरण की टीम शुभम सिंह दुर्गेश दिक्षित, अमेठी लोकसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी सिपाही राकेश मिश्रा पूर्व प्रमुख ,मोहम्मद लतीफ, राम प्रसाद गुप्ता एडवोकेट रवि बाजपेई हरिनाम सिंह सत्यदेव यादव, कार्यक्रम प्रभारी दुर्गेश दिक्षित ने कार्यक्रम को सफलता पूर्वक सम्पन्न कराया जिसमे वरिष्ठ कांग्रेस के सिपाही उपस्थित रहे। कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेसी जन इस  अवसर पर मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel