नेवढियां में हाईवोल्टेज तार गिरने से दस भेड बकरियां मरी।

नेवढियां में हाईवोल्टेज तार गिरने से दस भेड बकरियां मरी। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरी नेवढियां मे महेेश दत्त पांडेेय के खेत के ऊपर से गए 440 वोल्ट का तार टूूूूटने से बुधवार की प्रात: सात बजे तार गिरने से महेेद्र पाल का

नेवढियां में हाईवोल्टेज तार गिरने से दस भेड बकरियां मरी।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरी नेवढियां मे महेेश दत्त पांडेेय के खेत के ऊपर से गए 440 वोल्ट का तार टूूूूटने से बुधवार की प्रात: सात बजे तार गिरने से महेेद्र पाल का आठ गर्भवती भेड व दो गर्भवती बकरी करेंट के चपेट में आने से मौके पर मौत हो गयी ।

तार टूूट भेड़ो के ऊपर गिरने के बाद भेेडो को छटपटाहट देख महेद्र का छोटा पुत्र सुमित बचाने के लिए दौड़ा तो उसको भी करंट का झटका लगा करंट का झटका लगने के बाद सुमित भी कुछ दूर तक फेंका गया। स्थानीय एक मिस्त्री देखा तो वह तुरंत ही खंभे पर चढ़कर लाइट का कनेक्शन काटा।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि आए दिन विद्युत विभाग से शिकायत किया जाता है कि तार को ऊपर करा दिया जाए तथा हाईवोल्टेज तार के खंभे में ही 440 वाट का तार दौडाया गया 11,000 से महज एक फुट नीचे ही 440 वोल्ट का तार है।

मौके पर स्वास्थ्य टीम मेडिकल का मुआयना करने तथा लेखपाल द्वारा मुुुुवायना प्रघान ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जो भी उचित होगा वह मुआवजा मिलेगा इसके लिए हम प्रयास करेंगे। मौके पर खमरिया पुलिस चौकी से दो सिपाही भी पहुुंचे थे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel