ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन 30 जुलाई को

अमेठी। जिला सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि दिनांक 30 जुलाई 2020 को कोविड-19 के कारण सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें निजी क्षेत्र की कंपनियों के द्वारा विभिन्न पदों हेतु ऑनलाइन/वीडियो कांफ्रेंसिंग/टेलिफोनिक इंटरव्यू के माध्यम से बेरोजगार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इस चयन

अमेठी।  जिला सेवायोजन अधिकारी ने बताया कि दिनांक 30 जुलाई 2020 को कोविड-19 के कारण सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए  ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें निजी क्षेत्र की कंपनियों के द्वारा विभिन्न पदों हेतु ऑनलाइन/वीडियो कांफ्रेंसिंग/टेलिफोनिक इंटरव्यू के माध्यम से बेरोजगार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

इस चयन प्रक्रिया के किसी भी चरण में अभ्यर्थी को कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं होगी साथ ही ऑनलाइन रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के इच्छुक प्रवासी श्रमिकों/बेरोजगार अभ्यर्थियों को अनिवार्य रूप से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन के लिए सर्वप्रथम अभ्यर्थी को सेवायोजन वेब पोर्टल  sewayojan.up.nic.in पर पंजीकरण कराना होगा।

पंजीकरण के पश्चात उन्हें पुनः ऑनलाइन रोजगार मेले में सम्मिलित होने के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उन्होंने बताया कि पूर्व से वेब पोर्टल पर पंजीकृत अभ्यर्थी अपनी लॉगइन आईडी द्वारा रोजगार मेले में आवेदन कर ऑनलाइन रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel