कांग्रेस कमेटी द्वारा मनाया गया शहीदों को सलाम दिवस

ब्यूरो रिपोर्ट-जयदीप शुक्ला नवाबगंज गोण्डा-नवाबगंज में प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में शहीदों को सलाम दिवस मनाया गया। इसी क्रम में ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी नवाबगंज के द्वारा धोखेबाज चीन से गलवान घाटी में लड़ते हुए शहीद हो गए कर्नल बी० संतोष बाबू और बिहार रेजिमेंट के 18 बहादुर जवानों की स्मृति में

ब्यूरो रिपोर्ट-जयदीप शुक्ला

नवाबगंज गोण्डा-
नवाबगंज में प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के निर्देश पर पूरे प्रदेश में शहीदों को सलाम दिवस मनाया गया। इसी क्रम में ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी नवाबगंज के द्वारा धोखेबाज चीन से गलवान घाटी में लड़ते हुए शहीद हो गए कर्नल बी० संतोष बाबू और बिहार रेजिमेंट के 18 बहादुर जवानों की स्मृति में आशीष त्रिपाठी ‘दीपू’ के नेतृत्व में कस्बे के कोल्ड स्टोर चौराहे से नवाबगंज ब्लॉक परिसर तक कॉंग्रेस जनों द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया और ब्लॉक परिसर में स्थित शहीद स्मारक पर शहीदों के चित्र के समक्ष मोमबत्तियां जलाई गई और दो मिनट का मौन रख कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
साथ ही मांग की गई है कि सरकार चीन से हमारी जमीन वापस लेने की कार्यवाही करे इस संकट के समय में हम कॉंग्रेस जन सरकार के साथ खड़े हैं।
उक्त कार्यक्रम में वरिष्ठ कॉंग्रेस नेता तिरजुगी नारायण, ओंकार, आनंद, छोटू, अमन, गौरव, हरिशंकर, अभिषेक शर्मा, सोनू, सिन्नी, शमीम,बृजेश पाठक,कुलदीप, अशोक, आदि कॉंग्रेस जन उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel