मीडिया कर्मियों को भी कोरोना योद्धा घोषित किया जाएं – सासंद उपेन्द्र सिंह रावत।

मीडिया कर्मियों को भी कोरोना योद्धा घोषित किया जाएं – सासंद उपेन्द्र सिंह रावत।

ब्यूरो रिपोर्ट :- सन्दीप तिवारी बाराबंकी बाराबंकी – कोरोना काल मे कोरोना वायरस से संक्रमित क्षेत्र में जान जोखिम में डाल कर रिपोर्टिंग करने वाले मीडिया कर्मियों का भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने जाना दर्द। सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मीडिया कर्मियों को भी कोरोना योद्धा घोषित तथा 50 लाख

ब्यूरो रिपोर्ट :- सन्दीप तिवारी

बाराबंकी

बाराबंकी – कोरोना काल मे कोरोना वायरस से संक्रमित क्षेत्र में जान जोखिम में डाल कर रिपोर्टिंग करने वाले मीडिया कर्मियों का भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने जाना दर्द। सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मीडिया कर्मियों को भी कोरोना योद्धा घोषित तथा 50 लाख रुपये का बीमा किये जाने की मांग की।

जिस तरह से कोरोना जैसी महामारी में स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग काम कर रहा है। ठीक उसी प्रकार मीडिया कर्मी भी अपनी जान जोखिम में डाल कर खबर को प्रकाशित, प्रसारित करते है। जिस पर घरों में बैठें सभी की नजर अपने टेलीविजन स्क्रीन पर होती है। समय समय पर सभी तरह की अपडेट पाने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है पर उस खबर के लाने वाले कि कोई सुध नही लेता हैं।

ऐसे में बाराबंकी के सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मीडिया कर्मियों को कोरोना योद्धाओं की श्रेणी में शामिल किया जाएं। तथा 50 लाख रुपये का बीमा किये जाने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel