कोरोना महामारी से विश्व की रक्षा के लिए पत्रकार की बिटिया ने रखा व्रत।

कोरोना महामारी से विश्व की रक्षा के लिए पत्रकार की बिटिया ने रखा व्रत।

कोरोना महामारी से विश्व की रक्षा के लिए पत्रकार की बिटिया ने रखा व्रत। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। पूरा विश्व आज कोविड-19 के चपेट में है और सभी देश इससे बचाव के लिए अपने हिसाब से कार्य कर रहे है। और इस महामारी की चपेट में भारत भी है। और कई लोग इससे संक्रमित

कोरोना महामारी से विश्व की रक्षा के लिए पत्रकार की बिटिया ने रखा व्रत।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

पूरा विश्व आज कोविड-19 के चपेट में है और सभी देश इससे बचाव के लिए अपने हिसाब से कार्य कर रहे है। और इस महामारी की चपेट में भारत भी है। और कई लोग इससे संक्रमित है और कईयों की तो इसकी चपेट में आने से मौत भी हो गई। इसकी भयावहता को देखते हुए जहां विज्ञान के लोग इसका काट ढूढने पर लगे है वही कुछ लोग अपने आध्यात्मिक पूजा पाठ से भी भगवान से इसे समाप्त करने के लिए प्रार्थना कर रहे है। जिससे की इस महामारी से पूरे विश्व की रक्षा हो सके और जिन्दगी सामान्य रूप से हो।

भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र के बेरासपुर निवासी पत्रकार संतोष तिवारी की बिटिया ऋचा ने भी मंगलवार को एक ऐसा फैसला किया कि लोग आश्चर्य में है। मालूम हो कि कोरोना वायरस के बारे में सुनते सुनते पत्रकार की बिटिया ऋचा तिवारी जो कक्षा तीन में पढती है ने भी कोरोना वायरस की मुक्ति के लिए मंगलवार को व्रत रखने का फैसला किया। जबकि परिवार के लोगों ने कहा कि ऋचा व्रत मत रहो ऐसे ही भगवान से कोरोना से मुक्ति के लिए भगवान से मनाओ लेकिन ऋचा ने सभी से निवेदन किया कि यदि हम छोटे बच्चे भगवान से कोरोना को हटाने के लिए प्रार्थना करेंगे तो भगवान अवश्य इस महामारी से विश्व का कल्याण करेंगे।

ऋचा के इस फैसले को लेकर लोग तारीफ करते नही चूक रहे है। विदित हो कि पत्रकार संतोष तिवारी बीते कई वर्षो से मंगलवार को व्रत रहते है। घर में पूजा पाठ और आध्यात्मिक माहौल होने से ऋचा ने भी इस तरह का फैसला लिया। ऋचा का विश्वास है कि उसके व्रत के दौरान जो भी भगवान से प्रार्थना करेगी भगवान अवश्य सुनेंगे।और विश्व से इस महामारी को समाप्त करेंगे। इसीलिए व्रत रख रही हूं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel