भीषण दुर्घटना साईकिल सवार की मौत, दो घायल

भीषण दुर्घटना साईकिल सवार की मौत, दो घायल

जेसीबी के मदद से निकाला गया ट्रक व पेड़ के बीच फंसा चालक करनैलगंज गोण्डा-गोण्डा की ओर जा रहा ट्रेलर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ को तोड़ता हुआ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक की चपेट में आकर एक साइकिल सवार की मौत हो गयी तथा ट्रेलर का चालक वाहन में ही फंस गया

जेसीबी के मदद से निकाला गया ट्रक व पेड़ के बीच फंसा चालक

करनैलगंज गोण्डा-
गोण्डा की ओर जा रहा ट्रेलर ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ को तोड़ता हुआ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ट्रक की चपेट में आकर एक साइकिल सवार की मौत हो गयी तथा ट्रेलर का चालक वाहन में ही फंस गया जिसे लगभग डेढ़ घंटे बाद जेसीबी की मदद से दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला जा सका।

शुक्रवार को दोपहर लगभग बारह बजे ट्रेलर ट्रक संख्या आरजे 14 जीएफ 5167 गोण्डा की ओर तेज गति से जा रहा था। तहसील मोड़ के पास चालक वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और अनियंत्रित वाहन से दबकर सड़क पर जा रहे एक साइकिल चालक की मौत हो गयी जबकि ट्रेलर ट्रक सड़क के किनारे के नाले से होता हुआ एक मोटे नीम के पेड़ से जा टकराया। नीम का पेड़ टूट कर विंदेश्वरी प्रसाद पासवान के मकान पर गिर गया।

गनीमत यह थी कि बिंदेश्वरी प्रसाद के परिवार का कोई भी व्यक्ति उस समय दरवाजे पर न था अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। उनके दरवाजे पर खड़ी एक स्कूटी तथा एक मोपेड दबकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। कोतवाली के गेट के नजदीक हुई इस दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिसकर्मी कोतवाल केके राणा, निरीक्षक अपराध सुधीर कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह, उपनिरीक्षक शिव शरण गौड़, नगर चौकी प्रभारी रणजीत यादव मय दल बल के मौके पर पहुंच गये।

पुलिसकर्मियों ने ट्रेलर ट्रक के खलासी को तो किसी प्रकार बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचा दिया लेकिन चालक अपने केबिन में ही फंसकर रह गया था। चालक को बाहर निकालने के लिए पहले एक जेसीबी बुलायी गयी परन्तु उससे काम न चल पाने पर एक दूसरी जेसीबी को भी बुलाना पड़ा। काफी परिश्रम के बाद गंभीर अवस्था में चालक को बाहर निकाल कर उपचार हेतु सीएचसी भेजा गया।चालक त्रिलोक (27) पुत्र सुखराम निवासी अलवर, राजस्थान तथा खलासी मनोहर गुर्जर (22) पुत्र भोलाराम गुर्जर निवासी राजगढ़, अलवर, राजस्थान को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय गोण्डा के लिए रेफर कर दिया गया है तथा मृत साइकिल सवार अब्दुल हबीब (45) पुत्र हसन रजा निवासी कस्तूरी के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम हेतु गोण्डा भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel