20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार

20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेखुई की रहने वाली एक महिला के द्वारा चोरी छुपे गांव स्थित सरकारी ट्यूबवेल के पास अवैध कच्ची शराब बेची जा रही थी।इस बात की सूचना क्षेत्र के अज्ञात व्यक्ति द्वारा स्थानीय कोतवाली के सीयूजी नंबर पर दूरभाष के जरिए दी गई। सूचना को

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेखुई की रहने वाली एक महिला के द्वारा चोरी छुपे गांव स्थित सरकारी ट्यूबवेल के पास अवैध कच्ची शराब बेची जा रही थी।इस बात की सूचना क्षेत्र के अज्ञात व्यक्ति द्वारा स्थानीय कोतवाली के सीयूजी नंबर पर दूरभाष के जरिए दी गई।

सूचना को संज्ञान में लेकर स्थानीय पुलिस तत्परता पूर्वक बताए गए नियत स्थान पर पहुंची जहां पर एक महिला एक गैलन अवैध कच्ची शराब के साथ मौके पर उपस्थित मिली।पुलिस टीम के साथ मौके पर गई महिला कांस्टेबल रीना गुप्ता ने दौड़ कर उस महिला को 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ हिरासत में ले लिया एवं इटियाथोक कोतवाली के सुपुर्दगी में कर दिया।

बरामदगी एवं गिरफ्तारी के आधार पर उक्त महिला के विरुद्ध स्थानीय कोतवाली में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर भारी मुचलके से पाबंद कराते हुए दो जमानतदारों के द्वारा जमानत लिए जाने पर परिजनों की सुपुर्दगी में किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel