लॉक डाउन के चौथे दिन भूखे व निराश्रित लोगों को चौकी प्रभारी ने बांटा राशन

लॉक डाउन के चौथे दिन भूखे व निराश्रित लोगों को चौकी प्रभारी ने बांटा राशन

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा–कोरोना महामारी से निपटने के लिए देशव्यापी लाकडाउन के चौथे दिन भी पुलिस प्रशासन चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही और अधिक से अधिक क्षेत्र में भ्रमण कर हालात का जायजा करती रही। ऐसे में लाकडाउन के चलते रोजमर्रा की जिंदगी दिहाड़ी मजदूर गरीब तबके के लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच गए।

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा
कोरोना महामारी से निपटने के लिए देशव्यापी लाकडाउन के चौथे दिन भी पुलिस प्रशासन चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही और अधिक से अधिक क्षेत्र में भ्रमण कर हालात का जायजा करती रही।

ऐसे में लाकडाउन के चलते रोजमर्रा की जिंदगी दिहाड़ी मजदूर गरीब तबके के लोग भुखमरी के कगार पर पहुंच गए। जिसको देखते हुए मसकनवा चौकी प्रभारी अरविंद वर्मा , जामा मस्जिद के इमाम महमूद अल हसन ने क्षेत्र के मजदूर भूखे निराश्रित लोगों को राशन व खाने की सामग्री उपलब्ध करवाई ।

और लोगों से कोरोना जैसी भयंकर महामारी से लड़ने के लिए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की अपील की गई जिसमें लोगों को बताया गया कि लोग अपने बच्चों सहित अपने परिवार के साथ अपने घर में रहे जब कहीं बहुत ज्यादा जरूरी कार्य हो तब ही घर से बाहर निकले तभी हम कोरोना जैसी भयंकर महामारी से निजात पा सकते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel