ग्राम प्रधान घांचा ने ग्रामवासियों को किया सचेत

ग्राम प्रधान घांचा ने ग्रामवासियों को किया सचेत

संवाददाता -सोमनाथ मिश्र जनता कर्फ्यू के दौरान बाहर न निकलने लिए किया आग्रह दुर्जनपुर घाट,गोण्डा-कोरोना वायरस को लेकर ग्राम घाचा दुर्जनपुर घाट में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में विहिप के विभाग कार्याध्यक्ष अनिल पाण्डेय ने ग्राम प्रधान के रूप में जनसेवा का कार्य करते हुए लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण

संवाददाता -सोमनाथ मिश्र

जनता कर्फ्यू के दौरान बाहर न निकलने लिए किया आग्रह

दुर्जनपुर घाट,गोण्डा-
कोरोना वायरस को लेकर ग्राम घाचा दुर्जनपुर घाट में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में विहिप के विभाग कार्याध्यक्ष अनिल पाण्डेय ने ग्राम प्रधान के रूप में जनसेवा का कार्य करते हुए लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए विभिन्न टिप्स देते हुए कहा कि बचाव से ही इन बीमारियों से बचा जा सकता है।

प्रधान श्री पांडे ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश में फैले इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोककर ही काबू किया जा सकता है।साथ ही उन्होंने लोगों को साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहते हुए प्रधानमंत्री की अपील को लोगों से साझा किया और कहा कि 22 मार्च को प्रधानमंत्री जी द्वारा निर्देशित जनता कर्फ्यू का पालन करें।यथासंभव आप सभी अपने घरों में ही सुरक्षित रहें अफवाहों से बचें और झूठी अफवाह ना फैलाएं।

श्री पांडे ने कहा कि बड़े-बड़े विकसित एवं समृद्ध देश इस संक्रमण की चपेट में हैं इसलिए हम भारत के लोगों को हर चुनौतियों का सामना करने के लिए पहले से ही तैयार रहना होगा।साथ ही उन्होंने लोगों को संक्रमण से बचने के लिए हैंड वॉश,मास्क,डिटॉल साबुन जैसी विभिन्न सामग्रियां भी बाटी और कहा कि स्वयं सुरक्षित रहे और लोगों को स्वच्छ और सुरक्षित रखें। इस अवसर पर काफी संख्या में लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया तथा स्वच्छता पर विशेष ध्यान करने व करवाने का निश्चय किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel