अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाया गया जन जागरुकता अभियान

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाया गया जन जागरुकता अभियान

पंपलेट बांटकर कर कॅरोना वायरस से बचाव के लिए किया गया जागरूक संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोंडा के कार्यकर्ताओं द्वारा बहलोलपुर बाजार में कोरोना वायरस को लेकर बाजार स्थित दुकानो, ग्राहक सेवा केंद्रो पर लोगों को पंपलेट बांटकर तेजी के साथ फैल रहे इस वायरस के संक्रमण से बचाव के

पंपलेट बांटकर कर कॅरोना वायरस से बचाव के लिए किया गया जागरूक

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोंडा के कार्यकर्ताओं द्वारा बहलोलपुर बाजार में कोरोना वायरस को लेकर बाजार स्थित दुकानो, ग्राहक सेवा केंद्रो पर लोगों को पंपलेट बांटकर तेजी के साथ फैल रहे इस वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान चलाया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाया गया जन जागरुकता अभियान

इस अवसर पर जिला संयोजक शिवम पांडेय ने बताया कि यह अभियान जिले के 16 ब्लाकों में चलाया जाएगा जिसकी शुरुआत आज इटियाथोक ब्लॉक के बहलोलपुर बाजार से हुई है।उपचार से अधिक महत्वपूर्ण बचाव है इसी वजह से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जन जागरूकता अभियान चला रही है।

भारत देश का नागरिक होने के नाते हम सभी का यह मौलिक कर्तव्य बनता है कि अपने सारे काम छोड़ कर सबसे पहले देश एवं समाज हित में महामारी का रूप ले चुके करोना नामक भीषण वायरस के अस्तित्व को समाप्त करने लिए लड़े और लोगों को जागरूक करें कि इस खतरनाक वायरस से कैसे हम सभी लोग बच सकते हैं और बचाव के लिए क्या क्या सावधानियां बरतनी चाहिए।

इसी विषय की जानकारी हमारे कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर दे रहे हैं और दी गई जानकारियों को एक दूसरे से साझा करने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं तथा लोगों को सामाजिक कार्य के इस मुहिम में जोड़कर पुनीत कार्य करने की प्रेरणा भी दे रहे हैं। इस अवसर पर नगर सह मंत्री रामवृक्ष कुमार, मनीष शर्मा, अमित तिवारी, प्रहलाद पासवान अंजनी शुक्ला आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel