डीएम व एसपी ने औचक पहुंचकर देखा समाधान दिवस का हाल

डीएम व एसपी ने औचक पहुंचकर देखा समाधान दिवस का हाल

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला गोण्डा- शनिवार को जिले के सभी थानों में समाधान दिवस आयोजित किया गया। स्वयं जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल व एसपी आर0के0 नैयर ने औचक रूप से कोतवाली नगर में पहुंचकर समाधान दिवस की हकीकत परखी और फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण किया। जिलाधिकारी समाधान दिवस में शिकायतों की सुनवाई के

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

गोण्डा-
शनिवार को जिले के सभी थानों में समाधान दिवस आयोजित किया गया। स्वयं जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल व एसपी आर0के0 नैयर ने औचक रूप से कोतवाली नगर में पहुंचकर समाधान दिवस की हकीकत परखी और फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण किया।

जिलाधिकारी समाधान दिवस में शिकायतों की सुनवाई के दौरान कोतवाल नगर व राजस्व विभाग के अधिकारियों को साफ निर्देश दिए कि जनता की शिकायतों का समयबद्ध निस्तारण कराएं। सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जों की शिकायतों को बेहद गम्भीरता से लें और राजस्व विभाग के अधिकारी सरकारी सम्पत्ति को खाली कराएं।

भूमि विवाद के मामलों में उन्होने निर्देश दिए कि पुलिस व राजस्व टीम संयुक्त रूप से मौका मुआइना करके दोनों पक्षों का पक्ष सुनते हुए सही निर्णय लेकर मामला निस्तारित कराएं।

पुलिस अधीक्षक नैयर ने कोतवाली में सम्पूर्ण समाधान दिवस व थाना दिवस में प्राप्त शिकायतों के रजिस्टर का अवलोकन कर निस्तारण की गुणवत्ता परखी। इसके अलावा उन्होंनेे थाने में ही अपराध रजिस्टर, सम्पूर्ण समाधान दिवस रजिस्टर सहित अन्य अभिलेखों का अवलोकन कर जरूरी निर्देश दिए।

इस दौरान सभी एसडीएम सदर वीर बहादुर यादव, नवागत सीओ, कोतवाल आलोक राव व पीआरओ बी0एन0 सिंह, राजस्व निरीक्षकगण, लेखपाल तथा फरियादी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel