बजाज चीनी मिल की दबंगई सड़क के किनारे फेंका कचरा व राख

बजाज चीनी मिल की दबंगई सड़क के किनारे फेंका कचरा व राख

गांव वालों ने कहा 1 सप्ताह के अंदर अगर मिल प्रशासन में कचरा नहीं हटाया तो डी एम के यहां देंगे दस्तक और लड़ी जाएगी आर पार की लड़ाई। जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट मोतीगंज गोण्डा- अगर मिल प्रशासन द्वारा सड़क के किनारे फेंके गए राख व कचरे को एक सप्ताह के


गांव वालों ने कहा 1 सप्ताह के अंदर अगर मिल प्रशासन में कचरा नहीं हटाया तो डी एम  के यहां देंगे दस्तक और लड़ी जाएगी आर पार की लड़ाई।

जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट

मोतीगंज गोण्डा-

अगर मिल प्रशासन द्वारा सड़क के किनारे फेंके गए राख व कचरे को एक सप्ताह के अंदर नहीं हटवाया तो कस्टुआ के ग्रामीण जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी से मिलेंगे।

इस आशय का एक शिकायती पत्र ग्राम कस्टुआ की प्रधान कलावती के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने एक शिकायती पत्र मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक को दिया है।ग्राम प्रधान द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि बजाज चीनी मिल प्रशासन द्वारा यूनिट हेड व एचआर (कारखाना महाप्रबंधक) द्वारा कस्टुआ चौराहे से कस्टुआ गांव जाने वाले रोड के किनारे मिल का कचरा व राख गिरवा दिया गया है।

मिल प्रशासन द्वारा जबरन सड़क किनारे गिराए गए राख व कचरे से गांव वालों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। यदि इस कचरे को एक सप्ताह के अंदर सड़क के किनारे से नहीं हटाया गया तो ग्रामवासी जिलाधिकारी वह मुख्य विकास अधिकारी का दरवाजा खटखटाएंगे और आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।
मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि ग्राम प्रधान श्रीमती कलावती द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र में दर्जनों लोगों को हस्ताक्षर युक्त एक शिकायती पत्र मिला है इसकी जांच कहोवा चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह को सौंपी गई है।


बजाज चीनी मिल कुदुंरखी  जोनल हेड (एचआर) आर सी पांडे से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि मैं अभी बाहर हूं आने के बाद मामले को दिखा रहा हूं यदि गांव वालों को आने-जाने में परेशानी वह दिक्कत हो रही है तो उसे शीघ्र हटवा दिया जाएगा।

बजाज चीनी मिल द्वारा सड़क किनारे फेंके गए कचरे व राख से नाराज प्रधान कलावती के साथ कस्टुआ गांव के कैसर अब्बास , दयाराम विजय कुमार विनीत सिंह अशोक कुमार रामकुमार संतराम फूलचंद दिनेश शीतला प्रसाद राजाराम इमरान हैदर हसन मोहम्मद तिलई गंगादीन झिनकान, अख्तर, राम बक्श, शरीफ अख्तर हसन, गंगादीन, किशोरी लाल साहिल सहित दो दर्जन लोगों द्वारा हस्ताक्षर युक्त शिकायती पत्र दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel