17 वर्षीय युवती का सर कटा शव मिलने से गांव में मचा हड़कंप

17 वर्षीय युवती का सर कटा शव मिलने से गांव में मचा हड़कंप

- परिजनों व ग्रामीणों ने बाधित किया आवागमन  


मऊ, चित्रकूट:

मऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हटवा ग्राम सभा में एक महीने से लापता 17 वर्षीय युवती का सिर कटा शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मऊ पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कुछ देर तक आवागमन भी बाधित किया। एसपी द्वारा आरोपी पर कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन देने पर आवागमन बहाल किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हटवा गांव की निवासी सपना देवी (17) पुत्री राजेंद्र प्रसाद बीती सात फरवरी से लापता थी। युवती के पिता ने बताया कि वह अपनी लड़की सपना देवी की शादी के लिए बीती छह फरवरी को तिलक करने गए थे तथा 16 फरवरी को उसकी शादी थी। बताया कि बीती सात फरवरी की शाम को उसकी लड़की गुम हो गई। जिसकी तहरीर उसी दिन मऊ थाने में फोन द्वारा दी गई। साथ ही बीती आठ फरवरी को मऊ थाने में विष्णु पुत्र नंदकिशोर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।

 युवती के परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अगर वह आरोपी युवक से सही ढंग से पूछतांछ की होती तो शायद ऐसी घटना देखने को नहीं मिलती। ग्रामीणों ने मेन हाई-वे पर जाम लगाकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने इस मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन देते हुए जाम को खुलवाया गया। साथ ही पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार राय, मऊ क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel