ठोस रणनीति बनाकर चीन के विरुद्ध मुहंतोड़ जवाबी कार्यवाही करे सरकारःलक्ष्मी

ठोस रणनीति बनाकर चीन के विरुद्ध मुहंतोड़ जवाबी कार्यवाही करे सरकारःलक्ष्मी

अलीगढ़। अखिल भारतीय धनगर समाज महासंघ के कार्यकर्ताओं ने पूर्वी लद्दाख की गलवन घाटी में 15 जून की रात को चीनी सैनिकों के कायराना हमले में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को नौरंगाबाद स्थित देवी अहिल्याबाई जूनियर हाई स्कूल में मोमबत्ती जलाकर व दो मिनट का मौन रखकर श्रद्दांजलि दी व कायराना हमले की निंदा

अलीगढ़। अखिल भारतीय धनगर समाज महासंघ के कार्यकर्ताओं ने पूर्वी लद्दाख की गलवन घाटी में 15 जून की रात को चीनी सैनिकों के कायराना हमले में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को नौरंगाबाद स्थित देवी अहिल्याबाई जूनियर हाई स्कूल में मोमबत्ती जलाकर व दो मिनट का मौन रखकर श्रद्दांजलि दी व कायराना हमले की निंदा की।


इस दौरान संगठन की महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद प्रत्याशी लक्ष्मी धनगर ने कहा कि चीन के सैनिकों ने धोके से भारतीय सैनिकों को मारा है, भारत सरकार ठोस रणनीति बनाकर चीन के विरुद्ध शीघ्र मुहंतोड़ जवाबी कार्यवाही करे। उन्होंने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जलाकर चीन के प्रति अपने गुस्से को प्रदर्शित किया।

उन्होंने मांग की कि सरकार चीन से सभी व्यापारिक समझौते रद्द करके देश के शहीद सैनिकों की शहादत का शीघ्र बदला ले। उन्होंने देश के व्यापारियों व जनता से चीन को सबक सिखाने के लिए सभी तरह के चीन निर्मित उत्पादों का बहिष्कार कर व अपने अपने मोबाइल से चीन मे निर्मित सॉफ्टवेयर ऐप्स को हटाकर आर्थिक चोट पहुंचाकर चीन से प्रतिशोध लेने की भी अपील की।

इस दौरान धारा सिंह धनगर गणेशी लाल धनगर एड, चंद्र प्रकाश चंदेल, सुनील कुमार एड, प्रताप सिंह एड, कप्तान सिंह धनगर, तेजपाल सिंह, ब्रजमोहन सिंह इत्यादि उपस्थित थे.।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel