रिश्वत लेकर युवाओं के भविष्य से कर रही योगी सरकार खिलवाड़ःगौरांगदेव

रिश्वत लेकर युवाओं के भविष्य से कर रही योगी सरकार खिलवाड़ःगौरांगदेव

अलीगढ़। रेलवे रोड स्थित जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष चै सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में 69000 शिक्षक भर्ती घोटाल एवं पशुपालन विभाग घोटाले की जांच उच्च न्यायालय से कराने की मांग को लेकर ज्ञापन महामहिम राज्यपाल के नाम एसीएम को सौपा गया। सुरेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि पिछले 6 वर्ष से बेरोजगारी दर लगातार बढ़ती

अलीगढ़।

रेलवे रोड स्थित जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष चै सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में 69000 शिक्षक भर्ती घोटाल एवं पशुपालन विभाग घोटाले की जांच उच्च न्यायालय से कराने की मांग को लेकर ज्ञापन महामहिम राज्यपाल के नाम एसीएम को सौपा गया।


सुरेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि पिछले 6 वर्ष से बेरोजगारी दर लगातार बढ़ती जा रही है। उसपर से युवाओं के भविष्य के साथ प्रदेश की योगी सरकार रिश्वत लेकर खिलवाड़ कर रही है। जो नौकरी के लिए योग्य है उसपर धन न होने की वजह से दर दर ही ठोकरे कहा रहा है और जो धनाड्य है, उससे पैसे लेकर बिना डिग्री के नौकरियां मिल रही है। जो साफ दर्शाता है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का स्तर क्या हो गया है।


युवा प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चैहान ने कहा के शिक्षक भर्ती के साथ साथ पशुपालन विभाग में भी करोड़ो का घोटाला मंत्री और अधिकारियों के संरक्षण में किए जा रहे है। इसलिए प्रदेश की योगी सरकार मुह मूंदे पढ़ी हुई है, तत्काल प्रभाव से शिक्षक भर्ती एवं पशुपालन विभाग के घोटाले की जांच उच्च न्यायालय से कराई जानी चाहिए। ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।


युवा जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा ने कहा के शिक्षक विभाग एवं पशुपालन विभाग में जो घोटाले हुए है। उसमें जो लोग भी लिप्त है, उन्हें तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर देना चाहिए ताकि जांच प्रभावित न हो।


ज्ञापन में जिला उपाध्यक्ष ठाकुर अमित सिंह, वीरी सिंह बंजारा, दिनेश शर्मा, तारिक ख्वाजा, रामगोपाल रैना, मोहित बंसल, उदित अग्रवाल, आकाश मसीह, आकाश लोधी, दिनेश कुमार भूरा आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel