सरकार गरीबों के लिए कुछ करना चाहती है तो बिजली व कर्ज माफ करे- सतीश चतुर्वेदी

सरकार गरीबों के लिए कुछ करना चाहती है तो बिजली व कर्ज माफ करे- सतीश चतुर्वेदी

महराजगंज। लोक जन समाज पार्टी (भारत) के राष्ट्रीय संयोजक सतीश कुमार चतुर्वेदी हर समय गरीबों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। यह लोगों के बीच जाकर लोगों का हाल जान रहे हैं तथा हर संभव मदद भी मुहैया करा रहे हैं।उनका कहना है कि गरीबों की सेवा ही सबसे पुनीत कार्य होता है।

महराजगंज।

लोक जन समाज पार्टी (भारत) के राष्ट्रीय संयोजक सतीश कुमार चतुर्वेदी हर समय गरीबों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। यह लोगों के बीच जाकर लोगों का हाल जान रहे हैं तथा हर संभव मदद भी मुहैया करा रहे हैं।
उनका कहना है कि गरीबों की सेवा ही सबसे पुनीत कार्य होता है। इस दौरान राष्ट्रीय संयोजक सतीश कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस महा प्रचंड रूप धारण किया हुआ है जिससे चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, चाहे किसान हो या मजदुर सबके सामने त्रासदी मुंह बाए खड़ी है। सभी वर्ग के लोगों में यह भय व्यापत है कि अभी आगे क्या होगा और यहां सामने परिवार के पेट भरने से लेकर बच्चों के पठन पाठन की चिंता सताए जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इसी में गृहस्ती का भी सीजन है, और सरकार की योजना पूरी तरह से खोखला है क्योकि सरकार के तरफ से जो लोन दिया जा रहा है उसका भी नाम पैकेज रखा गया है अगर केंद्र सरकार या प्रदेश सरकार जनता के हित में कुछ करना चाहते हैं तो बिजली का बिल, किसानों का कर्ज माफ करना चाहिए।

और साथ ही साथ स्कूल कॉलेज में छात्रों के शुल्क चाहे वह री एडमिशन का हो या मासिक शुल्क सभी माफ करते हुए पब्लिकेशन (मुद्रक) को भी विशेष हिदायत देना चाहिए कि जो प्राइवेट स्कूलों के किताबों के मूल्य अधिक से अधिक छापते है उसे कम से कम करें और प्राइवेट स्कूलों के प्रबन्धको को भी कुछ अनुदान दिये जाने चाहिए। क्योंकि सभी प्राइवेट स्कूलों के वजह से तमाम परिवारों के घर चलते हैं और उनके सामने भी रोजी रोटी का सवाल उठता है इसलिए समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel