पुलिस ने बहुचर्चित गैंगरेप में शामिल दो आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने बहुचर्चित गैंगरेप में शामिल दो आरोपियों को भेजा जेल

उन्नाव। बहुचर्चित गैंगरेप कांड के दो और आरोपियों को पुलिस ने आज जेल भेज दिया। जबकि इसी कांड में शामिल तीन लोगों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है और एक आरोपी अभी भी फरार है।पीड़िता द्वारा बांगरमऊ कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार उसका विवाह 10 दिसंबर 2012 को हुआ था।

उन्नाव। बहुचर्चित गैंगरेप कांड के दो और आरोपियों को पुलिस ने आज जेल भेज दिया। जबकि इसी कांड में शामिल तीन लोगों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है और एक आरोपी अभी भी फरार है।पीड़िता द्वारा बांगरमऊ कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार उसका विवाह 10 दिसंबर 2012 को हुआ था। करीब 6 माह पूर्व पीड़िता के पति ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही जान से मार डालने की धमकी देते हुए उसे जहरीला पदार्थ भी खिला दिया था लेकिन वह किसी तरह बच गई थी।

उसने घटना की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। जिसमें उसका पति जेल में बंद है। पीड़िता के अनुसार इसी मुकदमे के सिलसिले में पैरवी हेतु आरोपी नवराज सिंह अनूप कुमार दिलीप यादव विश्वनारायण मिश्रा व सतीश कुमार उससे मिले और झांसा दिया कि मात्र 20 दिनों के अंदर उसके पति को सजा करवा देंगे। पांचो लोगों ने उससे पैरवी के नाम पर छह हजार रुपए भी ऐठ लिए और एक सादे कागज पर अंगूठा लगवा लिया था। महिला ने आरोप लगाया है कि पांचों लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

गैंगरेप की तहरीर मिलते ही पुलिस ने फौरी तौर पर घटनास्थल का मुआयना किया और जांच के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आनन-फानन सतीश कुमार पुत्र माना निवासी लोकनगर उन्नाव और विष्णु नारायण मिश्रा पुत्र रामभरोसे मिश्रा निवासी गनीपुर अरगूपुर थाना बेहटा मुजावर, मनीष कुमार शुक्ला पुत्र रमाकांत शुक्ला निवासी मोहल्ला दरोगाबाग उन्नाव को जेल भेज दिया था। घटना में शामिल दो अभियुक्तों नवराज सिंह पुत्र नागेंद्र सिंह व दिलीप यादव पुत्र देशराज निवासीगण ग्राम मुस्तफाबाद थाना बांगरमऊ को पुलिस ने जेल भेज दिया। घटना में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है पुलिस आरोपी को तलाश करने में जुटी हुई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel